Home >> U.P. >> सारा की मां आज करेंगी मुख्यमंत्री से मुलाकात

सारा की मां आज करेंगी मुख्यमंत्री से मुलाकात


लखनऊ,(एजेंसी)21 जुलाई। पूर्व राज्यमंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्रवधू सारा की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बेटी की मौत के मामले में उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग कर रहीं सीमा सिंह सोमवार को मुख्यमंत्री के आवास पहुंचीं और प्रार्थना पत्र देकर अखिलेश यादव से मुलाकात का समय मांगा। सीमा के मुताबिक मुख्यमंत्री ने उन्हें मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे एनेक्सी में मिलने का समय दिया है।

21_07_2015-20upd02

मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद पत्रकारों से मुखातिब सीमा सिंह ने कहा कि फीरोजाबाद पुलिस ने शुरू से ही इस मामले में लापरवाही बरती है। उन्हें अभी तक सारा का मोबाइल फोन उपलब्ध नहीं कराया गया है। उन्होंने सवाल उठाए कि अमन ने फोन कर अपने बाबा को मौके पर बुलाया था, लेकिन उसने सारा के मोबाइल से ही क्यों फोन किया? अमन का फोन कहां है? सीमा सिंह के मुताबिक फीरोजाबाद में अस्पताल के अधीक्षक ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया है कि पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने जितना कहा, उतना ही किया गया।

राज्यपाल का पत्र मिला
सीमा सिंह के मुताबिक उन्होंने राज्यपाल राम नाईक से मिलकर सारा की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की थी। इस बाबत राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था और डीजीपी जगमोहन यादव से बात की थी। सीमा ने बताया कि उन्हें राज्यपाल की ओर से मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र की प्रति प्राप्त हुई। पत्र में राज्यपाल ने सारा की मौत पर उठाए गए सवालों का जिक्र कर यथोचित कार्रवाई करने की बात लिखी है।


Check Also

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के साथ वायरल फीवर और डेंगू का बढ़ता जा रहा कहर, फिर सामने आए इतने केस

यूपी के फिरोजाबाद में वायरल फीवर और डेंगू का कहर और भी तेजी से बढ़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *