Home >> राज्य >> रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में पूर्व MLA के पोते की मौत

रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में पूर्व MLA के पोते की मौत


भाेपाल,(एजेंसी)21 जुलाई। भोपाल में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में कांग्रेस के पूर्व MLA गोविंद सिंह राजपूत के पोते की गोली लगने से मौत हो गई। राहुल नाम का यह युवक लोडेड सोमवार को लाइसेंसी रिवॉल्वर को कनपटी पर लगाकर सेल्फी खींच रहा था। इसी दौरान ट्रिगर दब गया और उसकी मौत हो गई।

selfie-s_650_072115075221

मृतक राहुल (फाइल फोटो)

मृतक के परिजनों की माने तो राहुल उर्फ सूर्य प्रताप सिंह राजपूत (20) अपने चाचा की लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेना चाहता था, तभी गोली चल गई और सिर में जा लगी। वहीं, पुलिस के अनुसार एक गोली राहुल के सिर में और एक अलमारी में मिली है। दोनों गोली करीब 3 सेकेंड के अंतर पर चली है। पुलिस इस मामले की दुर्घटना और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

पढ़ने में होशियार था राहुल
राहुल के परिवार ने बताया कि वह पढ़ने-लिखने में होशियार था और उसने इस बार एमपी पीईटी का एंट्रेस भी पास किया था। इसी सिलसिले में उसे इंदौर के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लेना था। कॉलेज की काउंसिलिंग में शामिल होने के लिए वह सागर से अपने चाचा मूरत सिंह के साथ रविवार रात 9.30 भोपाल पहुंचा था। वह अपने चाचा के साथ सागर से भोपाल होते हुए इंदौर जा रहा था। लेकिन, तेज बारिश के चलते वे सभी भोपाल के माता मंदिर स्थित सीआई होम्स में रुके थे।

…और जानलेवा साबित हुई सेल्फी
सोमवार सुबह राहुल काउंसिलिंग के लिए तैयार हो रहा था। इसी दौरान अचानक गोली की आवाज सुनाई दी। राहुल के चाचा को लगा कि सिलेंडर फट गया है। जब राहुल के चाचा और उनके ड्राइवर ड्राइंग रूम में पहुंचे तो देखा कि राहुल जमीन पर पड़ा था। उस समय उसकी सांसें चल रही थीं। दोनों राहुल को हजेला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Check Also

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर पर साल भर से चोरी कर रहा था नौकर, ऐसे खुली पोल

हजरतगंज के पाश इलाके में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर उनका नौकर ही काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *