Home >> U.P. >> सामने आई ऑडियो क्लिप, नहीं बिका तो मरवा दिया आसाराम ने गवाह

सामने आई ऑडियो क्लिप, नहीं बिका तो मरवा दिया आसाराम ने गवाह


नई दिल्ली,(एजेंसी)21 जुलाई। रेप केस में फंसे आसाराम का एक ऑडियो टेप सामने आया है। ऑडियो टेप के हवाले से आसाराम पर गवाह को खरीदने का आरोप लगा है। जिसकी पिछले दिनों मौत हो गई थी।

पीड़िता के पिता ने दावा किया है कि आसाराम ने गवाह को खरीदने की कोशिश की थी और ऐसा न कर पाने के बाद उसका मर्डर कर दिया गया। रेप पीड़िता के पिता ने पुलिस को 15 मिनट का ऑडियो क्लिप सौंपा है जिसमें जोधपुर रेप केस को लेकर आसाराम बापू और कृपाल सिंह (गवाह) के बीच बातचीत हुई थी।

asaram_s_650_072115095746

आसाराम बापू

कृपाल ने ही दिया था ऑडियो क्लिप
पीड़िता के पिता का कहना है कि कृपाल ने ही उसे यह ऑडियो क्लिप दी थी। आसाराम ने आठ महीने पहले कृपाल से संपर्क किया था। कृपाल जोधपुर कोर्ट में दो महीने पहले अपना बयान दर्ज करा चुका है।

तो इस तरह की कृपाल ने रिकॉर्डिंग
दावे के मुताबिक आसाराम ने कृपाल के घर दो सहयोगी सहयोगी राघव और संजय कृपाल भेजे। जब संजय अपने फोन से आसाराम का नंबर डायल कर रहा था तभी कृपाल ने अपने फोन में साउंड रिकॉर्डिंग ऑन कर दिया और सारी बातचीत रिकॉर्ड कर ली।

जांच में मदद करेगा ऑडियो टेप : एसपी
शाहजहानपुर के एसपी बबलू कुमार ने ऑडियो क्लिप मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘रेप पीड़िता की ओर से जो भी ऑडियो क्लिप दिए गए हैं उसे जांच अधिकारी को सौंप दिया गया जिससे इसकी सत्यता का पता लगाया जा सके। अगर यह सही पाया गया तो इससे जांच में मदद मिलेगी।’

10 जुलाई को हुआ था कृपाल पर हमला
10 जुलाई को घर से लौटते समय कृपाल पर हमला हुआ था। कृपाल को रात में बाइक से आए तीन लोगों ने पीछे से गोली मार दी थी। उसे तुरंत स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे बरेली रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई थी।


Check Also

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से बरामद हुए 11 जिंदा कारतूस, पुलिस महकमे के हाथ-पाँव फूले

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से मंगलवार (31 अगस्त, 2021) को 11 जिंदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *