Wednesday , 27 October 2021
Home >> Exclusive News >> लखनऊ में पुलिस कर्मी के मकान में सेक्स रैकेट, सात गिरफ्तार

लखनऊ में पुलिस कर्मी के मकान में सेक्स रैकेट, सात गिरफ्तार


लखनऊ,(एजेंसी)21 जुलाई। राजधानी लखनऊ में गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) की आड़ में एक पुलिसकर्मी के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। चिनहट क्षेत्र में कल रात में पुलिस व सर्विलांस सेल की मदद से रैकेट का राजफाश हुआ। मौके से चार महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से छह मोबाइल फोन, सोलह हजार दो सौ पचास रुपये व कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की हैं।

21_07_2015-21-07-up

पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट को एनजीओ संचालिका चला रही थी। एक पुलिस कर्मी की भूमिका की जांच की जा रही है। यह पुलिस कर्मी वर्दी में यहां आता जाता था। यहां महिलाओं को सिलाई सिखाने के बहाने जिस्म फरोशी के धंधे में धकेल दिया गया था। पुलिस ने गिरोह संचालिका मधु श्रीवास्तव उर्फ सरिता के अलावा तीन अन्य युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने संजय शर्मा, अतुल श्रीवास्तव व अभिषेक कुमार को भी गिरफ्तार किया है।

निदेशक ने की थी शिकायत
सेक्स रैकेट के बारे में नई आशा के निदेशक आशीष श्रीवास्तव ने कुछ महिलाओं को देह व्यापार के धंधे की शिकायत डीजी महिला सम्मान प्रकोष्ठ सुतापा सान्याल से की थी। कल रात पुलिस ने छापा मार कर गिरोह का पर्दाफाश किया। रैकेट की सरगना एक एनजीओ चलाती है और देवरिया की रहने वाली है। गिरोह में पकड़ी गई लड़कियां गोंडा, देवरिया, सीतापुर व बिहार की रहने वाली हैं।

बेटे को भी किया शामिल
जिस्मफरोशी के धंधे की सरगना ने अपने बेटे अतुल को भी शामिल कर रखा था। अतुल एक निजी कॉलेज से एमए का छात्र है। गिरफ्तार महिला ने पूछताछ में बताया कि वह दो महीने से कमता के शिवपुरी कालोनी में इदरीश खान नामक शख्स के मकान में किराये पर रहती है। आरोपी महिला का दावा है कि इदरीश यूपी पुलिस में कांस्टेबल है, जो बाराबंकी की सफेदाबाद चौकी में तैनात है। पुलिस ने संचालिका के पास से एक डायरी भी बरामद की है, जिसमें कई लोगों के नाम दर्ज हैं।


Check Also

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से बरामद हुए 11 जिंदा कारतूस, पुलिस महकमे के हाथ-पाँव फूले

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से मंगलवार (31 अगस्त, 2021) को 11 जिंदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *