Home >> U.P. >> महराजगंज में गड्ढे में गिरा स्कूली वाहन, दर्जन भर घायल

महराजगंज में गड्ढे में गिरा स्कूली वाहन, दर्जन भर घायल


लखनऊ,(एजेंसी)21 जुलाई। महराजगंज जिले में आज एक स्कूल का वाहन गड्ढे में गिरने से दर्जनभर छात्र घायल हो गये हैं। इनमें से गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

21_07_2015-21-07-up-0

महराजगंज जिले के के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित में आज सुबह एनडीएम पब्लिक स्कूल का एक स्कूली वाहन (मैजिक) स्कूल के पास ही पुल से टकराने के बाद गड्ढे में गिर गया। इसके बाद अफरातफरी मच गई। पास में मौजूद लोगों ने किसी तरह से पानी में जा कर बच्चों के साथ ड्राइवर को बाहर निकाला। इसके बाद लोग घायल बच्चों के साथ ड्राइवर व एक शिक्षिका को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल ले गये। जहां से इनको मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है। इस घटना में दर्जन भर बच्चों के घायल होने की सूचना है। मैजिक में बैठी दो बच्चियों का पता नहीं चल रहा है।

इन दोनों के पानी में डूबने की आशंका है। इनकी खोज में गांव के लोगों के साथ ही स्कूल के भी लोग लगे हैं। गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर होने वालों में शिक्षिका अनुराधा (20), अन्नया(8), नेहा(6), श्याम (6), अंकित ( 7), ड्राइवर विजय प्रताप (40), अंकित ( 6) तथा अंशु (8) हैं। यह सभी लोग गंभीर रूप से घायल हैं।


Check Also

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के साथ वायरल फीवर और डेंगू का बढ़ता जा रहा कहर, फिर सामने आए इतने केस

यूपी के फिरोजाबाद में वायरल फीवर और डेंगू का कहर और भी तेजी से बढ़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *