Home >> इंटरनेशनल >> शराबी के ऊपर से गुजरी ट्रेन, पर न ही उतरा नशा, न आई खरोंच

शराबी के ऊपर से गुजरी ट्रेन, पर न ही उतरा नशा, न आई खरोंच


न्यूयॉर्क,(एजेंसी)21 जुलाई। वैसे तो आपने आज तक शराबी लोगों को नशे में धुत होकर इधर उधर कहीं भी लेटे हुए कई बार देखा होगा लेकिन क्या आपने किसी शराबी को ट्रेन की पटरी पर लेटे हुए देखा है। जरा सोचिए कि अगर कोई शराबी ट्रेन की पटरी पर लेटा हो और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर जाए तो उसका क्या हाल होगा। शायद आपका जवाब होगा कि या तो वह आदमी मर जाएगा या तो गंभीर रुप से घायल।

RAIL_TRACK_MAN

प्रतीकात्मक फोटो

नहीं जनाब आप गलत हैं! इसे आप करिश्मा कहें या कुछ और लेकिन हाल ही में न्यूयॉर्क में एक ऐसा ही अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला जिसकी शायद कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है।

हफिंगटन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक शराब के नशे में धुत एक शख्स रेल ट्रैक पर ही सो गया. फिर क्या था, रात को उस ट्रैक पर से एक मालगाड़ी गुजरी लेकिन हैरानी की बात ये कि मालगाड़ी के पूरे दो डिब्बे ऊपर से गुजर जाने के बावजूद उस शराबी को खरोंच तक नहीं आई और न ही नशा टूटा।

पुलिस ने बताया कि 38 साल का एरॉन कोलिंस कुछ ज्यादा ही शराब पीने के बाद नशे में धुत होकर रेल की पटरियों पर ही सो गया। रात करीब 10.30 बजे एक मील लंबी मालगाड़ी इसी पटरी से गुजरी।

कोलिंस को पटरी पर पड़ा देख आननफानन ट्रेन रोक दी गई लेकिन इसके बावजूद ट्रेन के पहले दो इंजन उसके ऊपर से गुजर गए। हैरानी की बात ये है कि पूरे के पूरे दो डिब्बे कोलिंस के ऊपर से गुजर गए लेकिन उसे हल्की खरोंच तक नहीं आई।

इसके बाद कोलिंस को बचाने के लिए इंजनों को अलग करना पड़ा और एक को आगे भी ले जाना पड़ा। उसके बाद भी कोलिंस का नशा नहीं उतरा था। बाद में कोलिंस को जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Check Also

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करते ही मचाई धूम….

पिछले बहुत समय से चर्चा थी कि टीवी जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा बिग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *