Home >> Exclusive News >> यूपी में सिपाहियों के ऊपर जानलेवा हमले, दोनों गंभीर

यूपी में सिपाहियों के ऊपर जानलेवा हमले, दोनों गंभीर


लखनऊ,(एजेंसी)21 जुलाई। उत्तर प्रदेश में बेलगाम हो चुके बदमाश अब पुलिसकर्मियों पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। आज सुबह दो शहरों में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया। आगरा में बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही के सीने में गोली मार दी जबकि अमरोहा में दबिश देने गए एक सिपाही की हत्या का प्रयास किया गया। दोनों की हालत गंभीर है।

21_07_2015-21-07-up-1

आगरा के एत्माद्दौला थाने में तैनात सिपाही घिरोर मैनपुरी निवासी हिमांशु चौहान पुत्र अमर सिंह चौहान और शिकोहाबाद निवासी सिपाही अखंड प्रताप सिंह सिसौदिया चीता मोबाइल 9.7 पर टेढ़ी बगिया क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। कंट्रोल रूम में कालिंदी विहार से किसी ने वहां बदमाशों के होने की सूचना दी। इसके बाद सेट पर थाने से चीता मोबाइल को सूचना दी गई। अखंड बाइक चला रहे थे और हिमांशु पीछे बैठे थे। सिपाहियों को कालिंदी विहार में बाइक पर तीन युवक जाते हुए दिखे। सिपाही उनका पीछा करते हुए सौ फुटा रोड पर इलाहाबाद बैंक के पास उनके सामने पहुंच गए।

हिमांशु बाइक से उतरकर उन्हें दबोचने को झपटा। तब तक बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने उसको गोली मार दी और तेज रफ्तार से शाहदरा की ओर भाग निकले। घायल सिपाही हिमांशु को दिल्ली गेट पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन बदमाशों की तलाश में कई जगह पर दबिश दी गई है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

इसी तरह से आज सुबह अमरोहा में गजरौला के पास एमडीए कालोनीमें दबिश के दौरान एक बदमाश ने सिपाही राजेन्द्र को गोली मार दी। सिपाही राजेंद्र सिंह को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर जफर को हिरासत में लिया है।


Check Also

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से बरामद हुए 11 जिंदा कारतूस, पुलिस महकमे के हाथ-पाँव फूले

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से मंगलवार (31 अगस्त, 2021) को 11 जिंदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *