Home >> U.P. >> बजरंगी भाईजान के ‘चांद मोहम्‍मद’ नवाजुद्दीन सिद्दिकी के पिता का देहांत, कुछ देर में पहुंचेंगे पैतृक गांव

बजरंगी भाईजान के ‘चांद मोहम्‍मद’ नवाजुद्दीन सिद्दिकी के पिता का देहांत, कुछ देर में पहुंचेंगे पैतृक गांव


मेरठ,(एजेंसी)21 जुलाई। बजरंगी भाईजान फिल्‍म में पत्रकार चांद मोहम्‍मद का किरदार निभाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी के पिता नवाबुद्दीन सिद्द्की का देहांत हो गया है। वो 76 वर्ष के थे।

बताया जा रहा है कि उम्र में बीमारी के चलते सोमवार शाम उन्‍हें सहारनपुर के तारावती हॉस्पिटल ले जाते समय उनका निधन हो गया। नवाजुद्दीन के पिता लम्बे समय से बीमार चल रहे थे।

Nawazudin-Siddaki-copy

परिजनों के मुताबिक, नवाजुद्दीन के पिता को दिल्ली और मुम्बई में भी इलाज के लिए ले जाया गया था। मगर बीते सोमवार को नवाबुद्दीन की हालत बिगड़ गई। नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन सिद्द्की उन्हें सहारनपुर के तारावती प्राइवेट हॉस्पिटल ले जा रहे थे तभी रास्ते में ही नवाबुद्दीन सिद्द्की का इंतकाल हो गया।

नवाजुद्दीन के भाई अलमसुद्दीन सिद्द्की ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुम्बई से बुढ़ाना स्थित अपने पैतृक घर के लिए निकल गए हैं और कुछ देर में वह पहुंच जाएंगे।

आपको बता दें‍ कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद नवाजुद्दीन सुर्ख़ियो में हैं। बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक पत्रकार की भूमिका अदा की हैं, जो दर्शको को खूब भा रही हैं।


Check Also

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के साथ वायरल फीवर और डेंगू का बढ़ता जा रहा कहर, फिर सामने आए इतने केस

यूपी के फिरोजाबाद में वायरल फीवर और डेंगू का कहर और भी तेजी से बढ़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *