Home >> Politics >> भाजपा मुस्लिम विरोधी नहीं : शाहनवाज

भाजपा मुस्लिम विरोधी नहीं : शाहनवाज


नालंदा,(एजेंसी)21 जुलाई। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा को कुछ लोग मुस्लिम विरोधी पार्टी मानते हैं। यदि भाजपा मुस्लिम विरोधी होती तो डाॅ. अब्दुल कलाम देश के राष्ट्रपति नहीं होते। शाहनवाज हुसैन पांचवीं बार केन्द्रीय चुनाव समिति में प्रवक्ता नहीं रहते। भाजपा आतंकवाद, बांग्लादेशी घुसपैठ की विरोधी हो सकती है, पर मुस्लिम विरोधी नहीं।

इस्लामपुर विधानसभास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश हमारे मित्र हैं उनके बारे में बोलना हमें अच्छा नहीं लगता, पर क्या करूं उन्होंने ऐसा कर दिया कि बोलने को विवश होना पड़ रहा है।

21_07_2015-20bih21

नीतीश जब जदयू में थे तो उन्हें कोई अकलियत नजर नहीं आई थी, उस समय वे पार्टी के बैनर पर एक तरफ मेरी फोटो लगाते थे और दूसरी तरफ अपनी। शरद यादव कभी भी नहीं चाहते थे कि भाजपा से अलग हों, लेकिन ‘न खाता न बही, जो नीतीश बोले वो ही सही। उन्होंने कहा कि कम सीट रहते हुए भी भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था।

नीतीश पर चुटकी लेते हुए कहा कि पहले छोटे सरकार के डपटने पर नीतीश जी सहम जाते थे, अब तो लालू जी उनके साथ हो गए हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अटल जी जौहरी थे।
उन्होंने नरेन्द्र मोदी जैसे नेता को आगे किया और आप लोगों ने अपना कीमती वोट देकर उन्हें प्रधानमंत्री बनाया। अब समय आ गया है कि आप जागरूक होकर बिहार की तस्वीर को बदलने के लिए भाजपा का साथ दें।


Check Also

पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका पर दिल्ली HC ने दिया केंद्र को नोटिस

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका पर बुधवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *