Home >> Breaking News >> PM की चुप्पी का जवाब मौन प्रदर्शन से देंगी सोनिया

PM की चुप्पी का जवाब मौन प्रदर्शन से देंगी सोनिया


नई दिल्ली,(एजेंसी)22 जुलाई। तमाम विवादों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी का जवाब कांग्रेस ने अपने मौन प्रदर्शन से देने की तैयारी की है। संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन बुधवार को केंद्र के खिलाफ हमले की कमान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी संभालेंगे।

दोनों की अगुवाई में कांग्रेस सांसद संसद भवन के बाहर सुबह 10:30 बजे महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने मौन धरना देंगे।

sonia-gandhi-1_650_072215080543

सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि कोई दल साथ दे या ना दे लोकसभा में पार्टी अपने एजेंडे पर आगे बढ़ेगी। सोनिया की अध्यक्षता में पार्टी सांसदों की बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया।

कांग्रेस लोकसभा में देगी ‘काम रोको प्रस्ताव’ का नोटिस
इसी के तहत राज्यसभा की तरह लोकसभा में भी पार्टी की तरफ से कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया व्यापम घोटाले पर चर्चा के लिए ‘काम रोको प्रस्ताव’ का नोटिस देंगे. गुरुवार को पार्टी ललितगेट मुद्दे पर लोकसभा में ‘काम रोको प्रस्ताव’ देगी।

कांग्रेस के हमलों से निपटने के लिए बीजेपी बुधवार सुबह 9:30 बजे संसदीय दल की बैठक में अपनी रणनीति तैयार करेगी. बैठक में पार्टी की तरफ से व्यापम मसले पर सांसदों को बुकलेट बांटी जाएगी, ताकि वो संसद में सवालों का जवाब दे सकें। बीजेपी के मध्य प्रदेश दफ्तर से भेजे गए बुकलेट में व्यापम मसले पर तमाम सवालों के जवाब हैं। बुकलेट का नाम दिया गया है- ‘व्यापम: भ्रम और वास्तविकता।’


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *