Home >> एंटरटेनमेंट >> ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर पाक सेंसर बोर्ड चैयरमेन को धमकी!

‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर पाक सेंसर बोर्ड चैयरमेन को धमकी!


मुंबई,(एजेंसी)22 जुलाई। सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के चैयरमैन को धमकियां मिल रही हैं। पाकिस्तानी सेंसरबोर्ड चैयरमेन ने थिएटर मालिकों से कहा है कि वे फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर चल रहे भ्रमित संदेशों को लेकर सतर्क रहें।

22_07_2015-salman_selfi (1)

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ पाकिस्तान में भी अच्छा बिजनेस कर सकती है। लेकिन फिलहाल फक्र ए आलम (पाकिस्तानी सेंसरबोर्ड चैयरमेन) के लिए फिल्म मुश्किल बनी हुई है। उन्होंने बताया है कि फिल्म को लेकर आलम को धमकी भरे संदेश मिले हैं।
आलम ने ट्वीट की सीरीज में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म की प्रशंसा की है। साथ ही यह भी कहा है कि फिल्म एंटी-पाकिस्तान नहीं है। हालांकि यह बात आलोचकों को अच्छी नहीं लगी है। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को देखते हुए उन्होंने थिएटर मालिकों को सचेत किया है कि अपनी संपत्ति का ख्याल रखें।

सूत्र ने बताया, ‘कुछ लोग सेंसरबोर्ड के निर्णय से खुश नहीं है। उनका मानना है कि फिल्म में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ दिखाया गया है। यही कारण है कि वे आलम को एक दोषी के तौर पर पेश कर रहे हैं।’

इन धमकी भरे ट्वीट का जवाब देते हुए आलम ने लिखा, ‘अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस लिहाज से जो भी पाकिस्तानी इस फिल्म की टिकट खरीदेगा उसकी जान को भी खतरा होगा।’

पाकिस्तान के बिजनेस सूत्र ने बताया, ‘आलम केवल अपना काम कर रहे हैं। लोगों को यह बात समझना चाहिए। फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाए। बल्कि लोग इस फिल्म को प्यार करेंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ को पाक में बैन किया गया था, क्योंकि यह एंटी-पाकिस्तान थी।’


Check Also

डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आई मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय, पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *