Home >> Politics >> ‘चुनाव से पहले मैंने हर पत्रकार को भिजवाया नोटों का लिफाफा’

‘चुनाव से पहले मैंने हर पत्रकार को भिजवाया नोटों का लिफाफा’


राजस्थान,(एजेंसी)22 जुलाई। राजस्थान में एक बीजेपी विधायक ने दावा किया है कि उन्होंने 2013 विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र के हर पत्रकार को ‘रुपयों का लिफाफा’ भिजवाया था।

अनूपगढ़ से विधायक शिमला बावरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान यह खुलासा किया। यह कार्यक्रम स्थानीय पत्रकारों ने उनके सम्मान में बुलाया था। सम्मान की वजह यह थी कि विधायक शिमला बावरी ने जिले में पत्रकारों के लिए प्लॉट आवंटित करने का फैसला किया था।

shimla-bawri-mla3-s650_072215102215

BJP विधायक शिमला बावरी (फोटो: फेसबुक)

‘तीन पत्रकारों ने कहा-बाद में लेंगे पैसे’
कार्यक्रम में शिवला बावरी के भाषण के हवाले से यह खबर दी है। अपने भाषण में वह खुद स्वीकार रही हैं कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के विधायकों को रुपयों के लिफाफे भिजवाए। उन्होंने यह भी कहा कि तीन पत्रकारों ने यह कहते हुए पैसे लौटा दिए कि चुनाव जीतने के बाद वे इसे ले लेंगे।

विडंबना यह कि अपने भाषण में विधायक साहिबा ने पत्रकारिता के गिरते स्तर पर भी खेद प्रकट किया। अखबार ने जब उनसे वीडियो पर उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।

वीडियो से छेड़छाड़ हुई: विधायक
उन्होंने कहा, ‘यह मूर्खतापूर्ण है। यह झूठा वीडियो है। एक छोटा सा पत्रकार है जो दो पन्ने का पाक्षिक अखबार निकालता है और उसके जरिये लोगों को परेशान करता है।’

वीडियो में बावरी कहती नजर आ रही हैं, ‘मैं गरीब परिवार से आती हूं। लेकिन जब मैंने चुनाव लड़े, जितना मैं कर सकती थी, मैंने घरसाना, अनूपगढ़, रावला के सारे पत्रकारों को लिफाफे भिजवाए। ‘

अनूपगढ़ के कई पत्रकारों ने अखबार को पुष्टि की है कि उन्हें शिमला बावरी से 11 हजार रुपये का लिफाफा मिला था।


Check Also

पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका पर दिल्ली HC ने दिया केंद्र को नोटिस

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका पर बुधवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *