Home >> In The News >> महंगा पड़ा FB पर कमेंट, गई नौकरी

महंगा पड़ा FB पर कमेंट, गई नौकरी


बैंगलुरु,(एजेंसी)22 जुलाई। आपको इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि सोशल मीडिया पर टिप्पणी कितनी मंहगी पड़ सकती है। बैंगलुरु के एक सेल्स एक्जेक्यूटिव को फेसबुक पर विवादित टिप्पणी के कारण अपनी नौकरी तक गंवानी पड़ी।

facebook_650_072215102658

symbolic image

स्थानीयता का मुद्दा गरमाया
दरअसल एक रियाल्टी फर्म में काम करने वाले सेल्स एक्जेक्यूटिव की फेसबुक पर टिप्पणी ने बैंगलुरु में बाहरी और स्थानीय लोगों के मुद्दे पर बड़ी बहस छेड़ दी। इसका नतीजा ये हुआ कि कंपनी ने उसे नौकरी से निकालने का फरमान थमा दिया।

भारी पड़ा शेखी बघारना
दरअसल चेन्नई बेस्ड ये कंपनी बैंगलुरु शहर में कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है और संबंधित सेल्स मैनेजर इसी कंपनी के लिए बैंगलुरु में काम कर रहा था। ये बहस शुरू हुई फेसबुक पर एक टिप्पणी से जिसमें उसने दावा किया था कि बाहर से आकर लोग यहां रूल कर रहे हैं और स्थानीय लोग उसके अंडर में काम कर रहे हैं।

कई संगठन भी कूदे इस बहस में
इस टिप्पणी ने फेसबुक पर बड़ी बहस को जन्म दे दिया। स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया और देखते देखते ये मामला शहर में एक विवाद का रूप ले लिया। कई संगठन भी इस बहस में कूद पड़े और संबंधित कंपनी को भी लोगों द्वारा ई-मेल भेजकर विरोध जताया गया।

कंपनी ने टर्मिनेट किया
विवाद को बढ़ता देख चिराग मित्तल ने माफी भी मांगी लेकिन इसपर प्रतिक्रिया आनी बंद नहीं हुई । कंपनी प्रबंधन के पास मामला पहुंचा और बैंगलुरु शहर में अपने व्यापार और स्थानीय लोगों की भावनाओं को देखते हुए कंपनी ने सेल्स मैनेजर को टर्मिनेशन लेटर भेज दिया।


Check Also

जाने क्यों जन्माष्टमी पर लगाया जाता है श्री कृष्णा को 56 भोग

जन्माष्टमी आने में कुछ ही समय बचा है. इस साल जन्माष्टमी का पर्व  31 अगस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *