Home >> Exclusive News >> बेटी अनुप्रिया के लिए खुले हैं दरवाजे : कृष्णा पटेल

बेटी अनुप्रिया के लिए खुले हैं दरवाजे : कृष्णा पटेल


लखनऊ,(एजेंसी)22 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी अपना दल में चल रहे घमासान के बीच पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने वाराणसी में कहा कि बेटी अनुप्रिया के लिए उनके दरवाजे सदैव खुले हैं। बशर्ते अनुप्रिया बेटी की तरह मां के पास आए। किसी दल की सांसद या नेत्री के रूप में नहीं।

images (6)

परेड कोठी स्थित एक होटल में अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल संग संयुक्त प्रेसवार्ता में कृष्णा की ममता बेटी अनुप्रिया पर बखूबी छलकी। बोलीं, बेटी कुछ लोगों के बहकावे में आ गई है। विश्वास जताया कि देर-सबेर वह मां के आंचल में जरूर लौटेंगी। पल्लवी ने भी छोटी बहन अनुप्रिया की तारीफ में कसीदे पढ़े। बोलीं, पार्टी का हर कार्यकर्ता चाहता है कि वह घर लौट आएं।

इस दौरान कृष्णा व पल्लवी ने बताया कि छत्रपति शाहू जी महाराज की जयंती पर अपना दल रैली का आयोजन 26 जुलाई को कटिंग मेमोरियल ग्राउंड पर करेगा। रैली को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क किया जा रहा है। कहा कि रैली में एक लाख लोगों की भागीदारी का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। कृष्णा पटेल ने कहा कि फिलहाल लोकसभा चुनाव का गठबंधन ठीक चल रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में गठबंधन पर निर्णय लिया जाएगा।


Check Also

PM मोदी श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125वीं जयंती पर एक खास स्मारक सिक्का करेंगे जारी…

 पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को श्रील भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद जी की 125 वीं जयंती के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *