Home >> U.P. >> विधायक पुत्र की गुण्डई, टिकट मांगने पर गार्ड को पीटा

विधायक पुत्र की गुण्डई, टिकट मांगने पर गार्ड को पीटा


लखनऊ,(एजेंसी)22 जुलाई। गोमतीनगर स्थित आइनॉक्स माल में सपा विधायक पुत्र से सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर को टिकट मांगना भारी पड़ा गया। टिकट मांगने को खुद की बेइज्जती का हवाला देते हुए विधायक पुत्र ने समर्थकों संग मिलकर सुपरवाइजर को धुन दिया। पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर गोमतीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

download (10)

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार रात सिद्धार्थनगर जिले के एक सपा विधायक के पुत्र उग्रसेन प्रताप सिंह तकरीबन 10 समर्थकों के साथ आइनॉक्स माल में बजरंगी भाईजान फिल्म देखने गए थे। सिक्योरिटी गार्ड ने उनसे टिकट मांगा, तो साथ आए समर्थक गाली-गलौज करने लगे। शोर-शराबा सुनकर दौड़े सिक्योरिटी सुपरवाइजर राजेश वर्मा ने विरोध किया। इस पर विधायक पुत्र और उनके समर्थकों ने राजेश को लात-घूसों से जमकर पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि समर्थकों ने रिवाल्वर तान दी और जबरन मॉल के अंदर चले गए।

सुपरवाइजर ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। गोमतीनगर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो विधायक पुत्र और उनके समर्थक थियेटर में पहुंच चुके थे। पुलिस अधीक्षक (गोमतीपार) मनीराम यादव ने बताया कि विधायक पुत्र और उनके समर्थकों द्वारा सिक्योरिटी सुपरवाइजर और गार्डो को पीटने का मामला संज्ञान में है।

पुलिस बल मौके पर भेजा गया है। थानाध्यक्ष गोमतीनगर सैय्यद मोहम्मद अब्बास ने बताया कि विधायक पुत्र और उनके सर्मथकों द्वारा सुपरवाइजर को पीटने की सूचना मिली है। फोर्स के साथ पहुंचा माल में मारपीट तो हुई थी, लेकिन पीडि़त पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Check Also

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के साथ वायरल फीवर और डेंगू का बढ़ता जा रहा कहर, फिर सामने आए इतने केस

यूपी के फिरोजाबाद में वायरल फीवर और डेंगू का कहर और भी तेजी से बढ़ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *