Home >> Exclusive News >> यूपी के जेल में माफिया राज? डिप्टी जेलर समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

यूपी के जेल में माफिया राज? डिप्टी जेलर समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज


इलाहाबाद,(एजेंसी)22 जुलाई। कौशाम्बी की मंझनपुर पुलिस ने जेल के भीतर चल रहे माफिया राज का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक विचाराधीन कैदी की तहरीर पर जिला जेल के डिप्टी जेलर समेत चार कैदियों पर रंगदारी मागने के लिए और जान से मारने की कोशिश का मुकद्दमा दर्ज कर जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

डिप्टी जेलर समेत चार कैदियों पर मुकद्दमा दर्ज होने के बाद कौशाम्बी के जेल अधीक्षक ने पुलिस पर अधिकारों के अतिक्रमण का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी का स्पष्ट कहना है कि पीड़ित विचाराधीन कैदी ने तहरीर दी है जिसमें जेल का डिप्टी जेलर आरोपी है और पुलिस अपनी निष्पक्षता बनाए रखने के लिए आरोपी की जानकारी नहीं देगी।

download (12)

जेल अधीक्षक हरीराम दोहरे के मुताबिक जेल एक अलग संस्था है और विचाराधीन कैदी कैसर अली के साथ हुई। मारपीट की घटना उनके संज्ञान में थी जो कि मामूली कहासुनी का मामला था। जिला पुलिस ने इसे तूल देकर बड़ा कर दिया है। क्योंकि मामला शांत हो गया था। अब कैसर पता नहीं क्यों ये ड्रामा कर रहा है।

जेल प्रशासन का यह भी कहा है कि यदि विचाराधीन कैदी कैसर ने शिकायत की थी तो कौशाम्बी के पुलिस अधिकारियों को मामला उनके समक्ष लाना चाहिए था और उनकी अनुमति से कार्यवाही होनी चाहिए थी।


Check Also

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से बरामद हुए 11 जिंदा कारतूस, पुलिस महकमे के हाथ-पाँव फूले

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की VIP पार्किंग से मंगलवार (31 अगस्त, 2021) को 11 जिंदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *