Home >> Sports >> अब UP से खेलेंगे IPL ‘सनसनी’ सरफराज

अब UP से खेलेंगे IPL ‘सनसनी’ सरफराज


मुबई,(एजेंसी)22 जुलाई। मुंबई क्रिकेट को एक और झटका लगा है, कुछ दिन पहले ही बल्लेबाज हिकेन शाह पर बैन लगा था और अब 17 वर्षीय बल्लेबाज सरफराज खान ने मुंबई छोड़कर उत्तर प्रदेश के लिए खेलने का फैसला किया है।

खबर के मुताबिक सरफराज आने वाले घरेलू क्रिकेट सीजन में उत्तर प्रदेश के लिए खेलेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें सीजन में सरफराज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए अपने खेल से सबको प्रभावित किया था।

sarfaraz_khan-650_072215113541

सरफराज खान

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी पी.वी. शेट्टी ने कहा, ‘वो (सरफराज) और उसके पिता शाम को मुझसे एनओसी लेने आए थे। मैंने सरफराज को मुंबई के लिए खेलने के लिए मनाया लेकिन उसके पिता ने कहा कि उनके बेटे से वादा किया गया कि उसे उत्तर प्रदेश टीम से खिलाया जाएगा। हम यह वादा नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह पूरी तरह से खिलाड़ी के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। हमने उन्हें समझाने की कोशिश की कि मुंबई क्रिकेट ने उसे हर स्तर पर मदद करने की कोशिश की है और मुंबई की अंडर-19 टीम में वो खेल चुका है।’

कुछ महीने पहले एमसीए ने सरफराज की पूरी मैच फीस जुर्माने के तौर पर ली थी। सरफराज पर कूच बिहार ट्रॉफी (अंडर-19) के मैच के दौरान बदसलूकी का इल्जाम लगा था। सरफराज के पिता ने कहा कि इस फैसले के पीछे इस घटना का कोई लेना-देना नहीं है।

सरफराज ने बंगाल के खिलाफ पिछले साल रणजी डेब्यू किया था लेकिन तीन मैच में 95 रन बनाने के बाद उसे टीम से बाहर बैठना पड़ा था। सरफराज ने इंडियन प्रीमियर लीग में भी शानदार प्रदर्शन किया था।


Check Also

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर पर साल भर से चोरी कर रहा था नौकर, ऐसे खुली पोल

हजरतगंज के पाश इलाके में रहने वाले एक डॉक्‍टर के घर उनका नौकर ही काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *