Home >> U.P. >> माफिया बृजेश सिंह व सुभाष ठाकुर की पेशी आज, नहीं आए मुख्तार अंसारी

माफिया बृजेश सिंह व सुभाष ठाकुर की पेशी आज, नहीं आए मुख्तार अंसारी


लखनऊ,(एजेंसी)24 जुलाई। उत्तर प्रदेश में आज माफिया की कोर्ट में पेशी का दिन है। वाराणसी में माफिया डॉन बृजेश सिंह के अलावा सुभाष ठाकुर की पेशी है। उधर मऊ में मुख्तार अंसारी को भी एक मामले में पेश होना था, लेकिन माफिया से विधायक बने मुख्तार के न आने के कारण पेशी की अगली तिथि निर्धारित की गई है।

24_07_2015-24-07--up-4

वाराणसी में आज विभिन्न मामलों में माफिया डॉन बृजेश सिंह के साथ उसके कट्टर विरोधी माने जाने वाले सुभाष ठाकुर की पेशी है। इसको देखते हुए कचहरी तथा उसके पास के क्षेत्र में सुरक्षा काफी मुस्तैद की गई है। पुलिस के साथ पीएसी को भी तैनात किया गया है। इनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आने-जाने वालों पर पुलिस वालों की कड़ी नजर है।

बृजेश सिंह को सिकरौरा में एक ही परिवार के सात लोगों की हत्या के मामले में पेश किया गया। इस मामले में सात वर्ष बाद बृजेश सिंह का रिमांड बना है। लंबे समय से फाइल गायब होने की बात कहकर माफिया बृजेश सिंह का रिमांड नहीं लिया जा रहा था। अभियोजन और पुलिस कर्मियो ने रिमांड नहीं लिया था। रिमांड के लिए बृजेश सिंह की जिला जज की कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले का ट्रायल इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर शुरू हुआ है।

उधर मऊ में माफिया से विधायक बने मुख्तार अंसारी की पेशी को प्रशासन हलकान रहा। कोर्ट परिसर में डाग स्क्वायड के साथ ही फोर्स की भी तगड़ी व्यवस्था थी। मुख्तार अंसारी को मन्ना हत्याकांड में पेश होना था। उनके आज न आने के कारण जिला जज सीएम दीक्षित की कोर्ट में अब अगली सुनवाई तीन अगस्त को होगी।


Check Also

यूपी में कोरोना संकट: अब CM योगी जी ने नोएडा के सेक्टर 39 में 400 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई तेजी से चिंतित मुख्यमंत्री योगी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *