Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> कुमार विश्वास समेत बीस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज

कुमार विश्वास समेत बीस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज


AAP
अमेठी,एजेंसी-15 मार्च । अमेठी में आप के उम्मीदवार डॉक्टर कुमार विश्वास समेत करीब 20 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट करने और जातिसूचक गालियां देने पर केस दर्ज किया गया है। यह केस सिंदुरवा गांव के प्रधान की तरफ से दर्ज करवाया गया है। इसके अलावा कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को आम आदमी पार्टी आप नेता डॉक्टर कुमार विश्वास के काफिले पर कमरौली के सिंदुरवा गांव में कांग्रेसियों ने हमला कर उनके वाहन को तोड़ दिया। इस हमले में कुमार समेत दस पार्टी कार्यकर्ता घायल हो गए थे। गांव से जान बचाकर निकले आप नेता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे तो पीछे से पहुंचे कांग्रेसी भी वहां पहुंच गए। डा. कुमार मुकदमा दर्ज करा रहे थे तो बाहर कांग्रेसी आस्तीनें चढ़ाए फिर दो-दो हाथ करने के मूड में थे।
पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद भी कांग्रेसी हटने को तैयार नहीं थे तो वहीं आप नेता कवि सम्मेलन करने को अड़े थे। टकराव की आशंका के चलते देर रात तक पुलिस दोनों पक्षों के बीच दीवार बनी खड़ी थी। कुमार ने ग्राम प्रधान इसहाक व अन्य समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी।


Check Also

लद्दाख में 38,000 वर्ग किलोमीटर पर चीन का अवैध कब्जा जारी है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एलएसी के हालातों को लेकर राज्यसभा में बयान दे रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *