Tuesday , 22 September 2020
Home >> Breaking News >> हार का डर- वाराणसी के अलावा वडोदरा से भी चुनाव लड़ सकते हैं मोदी

हार का डर- वाराणसी के अलावा वडोदरा से भी चुनाव लड़ सकते हैं मोदी


BJP
नई दिल्ली,एजेंसी-19 मार्च। भाजपा के दो सबसे बड़े नेता कहां से चुनावी समर में उतरेंगे, इस सवाल का जवाब आज मिल जाएगा। सूत्रों के मुताबिक भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी वाराणसी के अलावा गुजरात के वडोदरा से भी चुनाव लड़ सकते हैं।
पार्टी आज वाराणसी के बाद मोदी की दूसरी सीट को लेकर भी ऐलान करने वाली है। सूत्रों का कहना है कि मोदी वडोदरा से मैदान में उतर सकते हैं। भाजपा चुनाव समिति की बैठक में आज गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश व उत्तर प्रदेश की बाकी बचीं सीटों पर उम्मीदवारों का फैसला होना है।

सूत्रों के मुताबिक आडवाणी अपनी सीट गांधीनगर से लड़ने को लेकर पसोपेश में हैं। उधर, मोदी समर्थकों का मानना है कि गुजरात से मोदी की दावेदारी राज्य की सभी 26 सीटों पर पार्टी की जीत पक्की कर देगी। वैसे तो अहमदाबाद पूर्व भाजपा के लिए सुरक्षित माना जाता है, लेकिन सूत्रों की मानें तो मोदी के वडोदरा से ताल ठोकने की संभावना ज्यादा है। मंगलवार देर रात तक पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के आवास पर हुई नेताओं की बैठक में कई सीटों को लेकर फिर से चर्चा हुई।
मोदी के दो जगहों से चुनाव लड़ने की बात पर विपक्षी यह कह उनपर हमला कर रहे हैं कि वे एक सीट पर जीत को लेकर आश्वस्त नहीं हैं इस लिए दूसरी सीट की तलाश में हैं। आम आदमी पार्टी के नेता तो कह रहे हैं कि मोदी, केजरीवाल से डर कर दूसरी सीट की तलाश कर रहे हैं। हालांकि इस बात की चर्चा बहुत पहले से थी कि मोदी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे।


Check Also

राम जी के भक्त हनुमान जी के सुमिरन से सभी तरह की परेशानियों का नाश होता है: धर्म

परेशानी चाहे आम जीवन से जुड़ी हो या कार्यस्थल से जुड़ी हो हनुमान जी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *