Home >> Breaking News >> मथुरा से आसान नहीं है हेमा मालिनी की राह…

मथुरा से आसान नहीं है हेमा मालिनी की राह…


Hema Malini BJP
लखनऊ,एजेंसी-20 मार्च । भाजपा भले ही मशहूर सिने तारिका और राज्यसभा सांसद हेमा मालिनी को मथुरा से टिकट देकर उनकी जीत की उम्मीद लगाए बैठी हो पर यहां उनकी राह आसान नहीं है।

हेमा का मुकाबला यहां राष्ट्रीय लोकदल के युवा नेता और सांसद जयंत चौधरी से हैं। जयंत रालोद अध्यक्ष और केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री चौधरी अजित सिंह के पुत्र है।

हेमामालिनी का अपना ग्लैमर है। वह फिल्मी दुनिया से जुडी हुई है इसलिए उन्हे खासतौर पर महिलाओं और युवाओं का समर्थन मिलने की उम्मीद है। मथुरा धार्मिक नगरी है इसका भी लाभ भाजपा उम्मीदवार के रुप में उन्हे मिलने की सम्भावना है।

हेमामालिनी के उम्मीदवार बनाए जाने से नाराज राष्ट्रीय लोकदल ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में नरेन्द्र मोदी की कोई लहर नहीं है और मथुरा में हेमामालिनी को वहां की जनता करारा जवाब देगी।

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के चुनाव क्षेत्र बागपत में फिल्मी कलाकार सनी देओल का रोड शो करा रही है। रालोद अध्यक्ष के खिलाफ फिल्मी कलाकार का रोड शो कराना और उनके पुत्र के खिलाफ मशहूर अभिनेत्री को उम्मीदवार बना देने से साबित होता है कि भाजपा के पास प्रत्याशी ही नहीं है।

लोकसभा के पिछले चुनाव में रालोद और भाजपा का गठबंधन था। भाजपा के साथ मिलकर रालोद ने सात सीटो पर चुनाव लड़ा था जिसमे से पांच पर जीत हुई थी। चुनाव के बाद चौधरी अजित सिंह ने भाजपा से गठबंधन तोड़ लिया और कांग्रेस के साथ मिल गए।


Check Also

किस आधार पर राज्‍यों को आवंटित की जाती है कोरोना रोधी वैक्‍सीन, केंद्र सरकार ने दी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि कि‍सी राज्य को कोरोना रोधी टीकों का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *