Home >> Breaking News >> फिल्मी फ्राइडे: आज होंगी चार फिल्मे रिलीज़

फिल्मी फ्राइडे: आज होंगी चार फिल्मे रिलीज़


Filmy Friday

नई दिल्ली,एजेंसी-21 मार्च । हिंदी फिल्मों के दीवानों के लिए यह हफ्ता बढि़या रहने वाला है क्योंकि आज एक साथ चार-चार फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में सनी लियोन की ‘रागिनी एमएमएस-2’ है, जिसमें सनी लियोन ने जमकर गरमा-गरम सीन दिए हैं। आपको आज रिलीज होने वाली चार फिल्मों के बारे में बताते हैं।
रागिनी एमएमएस-2निर्माता एकता कपूर ने पूरी योजना के साथ फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म का संगीत हिट हो चुका है जिसमें मीत ब्रदर्स अंजान द्वारा कंपोज किया गया गाना बेबी डाल मैं सोने दी और यो यो का गाना चार बोतल वोदका चार्टबस्टर्स में शीर्ष क्रम पर हैं। फिल्म की कहानी पिछली कहानी से आगे बढ़ती है जहां रागिनी और उदय एक सुनसान जगह पर जाते हैं और वहीं से उदय गायब हो जाता है और इस फिल्म में भी रागिनी की तलाश यहीं से प्रारंभ होती है। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं सनी लियोन, प्रवीण डबास, संध्या मृदुल और अनीता ने।
गैंग ऑफ घोस्ट्सनिर्देशक सतीश कौशिक ने बंगाली फिल्म ‘भूतेर भोबिष्यत’ के अधिकार खरीदकर इस फिल्म का निर्माण हिंदी में किया है। अब देखने वाली बात है कि बंगाली का कितना व्यंग्य हिंदी में ट्रांसफॉर्म होकर आ पाया है। हिंदी में प्रमोशन और अच्छे संगीत के बावजूद अभी फिल्म की चर्चा अधिक नहीं है, लेकिन फिल्म का कंटेंट अगर बंगाली जितना प्रभावी रहा तो यह चर्चा में आ सकती है। फिल्म एक भूतही इमारत से प्रारंभ होती है जहां के भूत नई इमारत बनाए जाने के डर से प्रोटेस्ट करना चाहते हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं माही गिल, शर्मन जोशी, मीरा चोपड़ा, विजय वर्मा और सौरभ शुक्ला।
लक्ष्मीनागेश कुकुनूर की यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मसले पर आधारित है। नागेश ने हैदराबाद के एक एनजीओ से कुछ लड़कियों की केस स्टडी को आधार बनाकर इस फिल्म की परिकल्पना की थी, लेकिन दुर्भाग्य से इस फिल्म को खरीदार और वितरक दोनों नहीं मिले। बाद में सतीश कौशिक की पहल पर जयंतीलाल गडा इस फिल्म के निर्माता बनने को तैयार हुए। फिल्म में नागेश कुकूनर के साथ ही मोनाली ठाकुर और शेफाली शाह की भूमिकाएं भी हैं।
आंखों देखीरजत कपूर की यह फिल्म पचास वर्षीय बजुर्ग राजे बाउजी की कहानी है। वह अचानक से उन्हीं बातों पर भरोसा करने लगते हैं जो उनको दिखाई देता है। इससे पूरे परिवार में हलचल मच जाती है। वह पत्‍‌नी और बेटी पर भी भरोसा नहीं करते हैं। यह किरदार निभाया हैं संजय मिश्रा ने। फिल्म में अन्य मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे रजत कपूर, सीमा भार्गव और नमित दास।


Check Also

सुशांत केस: ड्रग्स का मुद्दा उठाकर कुछ बड़ा छिपाने की कोशिश हो रही है: अभिनेता सानंद वर्मा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को जरूर तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *