Home >> Breaking News >> खून की होली खेलने में विश्वास रखते हैं मोदी: संजय निरूपम

खून की होली खेलने में विश्वास रखते हैं मोदी: संजय निरूपम


Sanjay

मुंबई,एजेंसी-21 मार्च। कांग्रेस के सांसद संजय निरूपम ने भाजपा के पीएम उम्मीदवार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी को खून की होली खेलने वाला व्यक्ति बताया है। उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी आपसी सदभावना को बनाए रखने के लिए रंगों की होली खेलने में विश्वास रखती है, जबकि भाजपा के नेता हिंसा और खून की होली खेलते हैं।

उन्होंने यह बयान मोदी के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में दिया। इस बयान के बाद भाजपा ने भी निरूपम पर हमला तेज कर दिया है। भाजपा ने बिना शर्त कांग्रेसी नेता को अपना बयान वापस लेने और माफी मांगने को कहा है। लेकिन अपने बयान पर अड़े कांग्रेसी सांसद ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है और वह अपने बयान पर कायम है।
गौरतलब है कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को भाजपा की ओर से पीएम प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही उनपर गुजरात दंगों को लेकर निशाना साध रही है। वहीं भाजपा मोदी की छवि को भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। फिर चाहे वह चाय बेचने वाले की छवि हो या फिर दलित की छवि हो या फिर एक कुशल प्रशासक की छवि हो। गुजरात के विकास मॉडल का वह पूरे भारत में प्रचार प्रसार कर रही है।


Check Also

बांदा जनपद की ये अनूठी शादी, प्रकृति के अद्भुत नजारे के बीच बैलगाड़ी पर हुई दुल्हन की विदाई

20वीं सदी में 60 के दशक तक होने वाली शादी का नजारा अगर 21वीं सदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *