Wednesday , 22 January 2020
Home >> Exclusive News >> सपा मुसलमानों के लिए भाजपा से ज्यादा खतरनाक : नसीमुद्दीन

सपा मुसलमानों के लिए भाजपा से ज्यादा खतरनाक : नसीमुद्दीन


लखनऊ,(एजेंसी)31 जुलाई। बसपा महासचिव और पूर्व राज्य मंत्री नसीमुद्दीन ने प्रदेश की सपा सरकार को मुस्लिम विरोधी बताते हुए कहा कि सपा की नीतियां भाजपा, आरएसएस, विहिप और बजरंग से भी ज्यादा खतरनाक हैं। पूर्व राज्य मंत्री आज बागपत के बड़ौत में सराय रोड स्थित स्वास्तिक फैक्ट्री पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। बेहद आक्रामक दिखे नसीमुद्दीन ने कहा कि सपा ने मुसलमान और हिंदू दोनों को ही धोखा दिया है।

29_07_2015-naseem_sid

सपा ने चुनाव से पूर्व अपने एजेंडे में मुसलमानों को 18.5 प्रतिशत आरक्षण देने का वायदा किया था, वहीं हिंदुओं की 17 बिरादरियों को बैकवर्ड से हटाकर एससी में शामिल करने का प्रचार किया था। पर, सवा तीन साल बीतने पर भी इस दिशा में कुछ नहीं हुआ। प्रदेश की कानून और शासन व्यवस्था पंगु है। प्रदेश में जंगलराज, गुंडों का शासन, चौपट कानून और साढ़े चार मुख्यमंत्रियों का शासन है।

चारों सुपर मुख्यमंत्री मिलकर जब असली मुख्यमंत्री को डांट लगाते हैं तो वह पूरे से आधे हो जाते हैं। पुलिस भर्ती में चार जिलों के एक ही बिरादरी विशेष के अभ्यर्थियों की भर्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसमें धांधली हुई है। प्रदेश सरकार और चीनी मिल मालिकों की साठगांठ के चलते गन्ना किसान कराह रहा है। बसपा ने किसानों को मूल का मय ब्याज भुगतान कराया था। उन्होंने दंगों को सपा और भाजपा की चुनावी रणनीति का हिस्सा बताया।


Check Also

दिल्ली चुनाव: भाजपा से गठबंधन पर तकरार, पवन वर्मा ने उठाया ये… सवाल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड के एक वरिष्ठ नेता और पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *