Home >> Breaking News >> ‘मोदी जब अपने गुरू के ना हुए,वह देश के क्या होंगे ‘- सिब्बल

‘मोदी जब अपने गुरू के ना हुए,वह देश के क्या होंगे ‘- सिब्बल


kapil Sibal

नई दिल्ली,एजेंसी-21 मार्च । केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर अपने ही गुरू को दगा देने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जिन्हें नरेंद्र मोदी अपना गुरू बताते थे, उन्हें ही अब वह नजरअंदाज कर चुके हैं। उन्होंने अपने इस बयान के जरिए एक ओर जहां भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर तंज कसने की कोशिश की है वहीं मोदी को भी आड़े हाथों लिया है। यह बातें अपने चांदनी चौक में नामांकन करने के बाद कही।
गुरुवार को सिब्बल ने चांदनी चौक सीट से अपना नामांकन भरा। इस मौके पर काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। इस सीट पर उनका मुकाबला आप के उम्मीदवार आशुतोष और भाजपा नेता और दिल्ली की भाजपा इकाई के अध्यक्ष डाक्टर हर्षवर्धन से होगा। आप और भाजपा उम्मीदवार शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

कपिल सिब्बल चांदनी चौक सीट से तीसरी बार मैदान में है। इस बार इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला दिलचस्प रहने की उम्मीद है। लगातार दो बार इस सीट से जीत दर्ज करने वाले सिब्बल इस बार भी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। नामांकन भरने के बाद उन्होंने देश में मोदी की लहर होने संबंधी सवाल को पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद यह बात पूरी तरह से स्पष्ट भी हो जाएगी कि देश में मोदी लहर जैसी कोई चीज नहीं थी।


Check Also

बड़ी खबर: चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की

चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर रहा है। बिहार की 243 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *