Home >> U.P. >> यूपी से दुबई-शारजाह का हवाई सफर अब सस्ता

यूपी से दुबई-शारजाह का हवाई सफर अब सस्ता


लखनऊ,(एजेंसी)01 अगस्त । खाड़ी देशों में कार्यरत या फिर वहां पर रहने उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल सहित पश्चिमी बिहार के लोगों को अब बड़ी राहत मिलेगी। एयर इंडिया 17 अगस्त से वाराणसी से दुबई तथा शारजाह के लिए सीधी हवाई सेवा शुरू कर रहा है। दुबई की बजाय शारजाह में विमान उतारना सस्ता पड़ता है, ऐसे में वहां के हवाई सफर को अब सस्ती दर पर लोगों को मुहैया कराने की तैयारी की गई है।

01_08_2015-01-08-up

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.श्याम सुंदर ने बताया कि 186 सीट वाला विमान बोइंग 737 वाराणसी से शाम पांच बजे शारजाह के लिए उड़ान भरेगा और शाम 7.30 बजे स्थानीय समय के अनुसार शारजाह पहुंचेगा। एक तरफ का किराया लगभग 8500 रुपये होगा। उड़ान सोमवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध होगी।

30 सितंबर तक जिन यात्रियों ने इसी एयरलाइंस से लखनऊ से शारजाह और शारजाह से लखनऊ तक की टिकट ली है, वे यात्री बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए टिकट वाराणसी से शारजाह व शारजाह से वाराणसी तक करा सकते है। वाणिज्य प्रबंधक योगेश ए मुंधवा ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस का जोर रहेगा कि आने वाले समय में यह उड़ान प्रतिदिन हो जाए। स्टेशन प्रबंधक आतिफ इदरीस ने कहा कि यह विमान शारजाह से दिन में 10.50 पर वाराणसी के लिए उड़ान भरेगा और लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम को चार बजे उतरेगा।


Check Also

लखनऊ के घंटाघर पहुंचीं CAA का विरोध करने अखिलेश की बेटी टीना

त्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में ऐतिहासिक हुसैनाबाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *