Wednesday , 27 January 2021
Home >> Breaking News >> वाराणसी में अपने पाप नहीं धो पाएंगे मोदी: लालू

वाराणसी में अपने पाप नहीं धो पाएंगे मोदी: लालू


Lalu
पटना,एजेंसी-22 मार्च । राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी की निंदा करते हुए शुक्रवार को उन्हें एक ‘पापी’ बताया और कहा कि वह वाराणसी में अपने पाप नहीं धो पाएंगे।

लालू ने कहा, मोदी ने गुजरात में कितने पाप किए। वह अपने पाप धोने के लिए पवित्र नगरी वाराणसी आए हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के पूर्वी उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरने के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा, उन्हें कभी भी माफी नहीं मिलेगी। उन्होंने जो जघन्य अपराध किए हैं, उनसे उनका कभी पीछा छूटने वाला नहीं।

राजद अध्यक्ष जदयू नेताओं एजाज अली, मोहम्मद कैस अनवर के पार्टी में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। पार्टी में मुस्लिम नेताओं के शामिल होने को लेकर उत्साहित प्रसाद ने कहा कि बिहार के लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं।

उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों में पैसे बांटने के आरोपों का भी खंडन किया और कहा कि ऐसा अन्य राजनीतिक पार्टियां कर रही हैं जो उनसे भयभीत हैं। उन्होंने सुपौल, दरभंगा और मधेपुरा जिलों में आज तीन रैलियों को संबोधित किया।

प्रसाद ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को पाकिस्तानी शरणार्थी करार दिया और कहा कि बंटवारे की पीड़ा के चलते उन्होंने मन में मुस्लिमों के प्रति द्वेष रखा।


Check Also

हिंदू ग्रंथों में पौष पूर्णिमा के दिन दान, स्नान और सूर्य देव को अर्घ्य देने विशेष महत्व बताया गया है : धर्म

पौष माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा को पौष पूर्णिमा कहते हैं. हिंदू धर्म में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *