Home >> Breaking News >> राजनाथ की नजर पीएम पद पर…

राजनाथ की नजर पीएम पद पर…


Rajnath

नई दिल्ली,एजेंसी-24 मार्च। क्या बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की नजर प्रधानंमत्री पद पर है? राजनाथ के एक ट्‍वीट से तो ऐसा ही लगता है। हालांकि वे खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन उनके ट्‍वीट के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले वेबदुनिया ने एक खबर प्रकाशित की थी, जिसमें कहा गया था कि राजनाथसिंह प्रधानमंत्री बन सकते हैं और वे लखनऊ से अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। यह बात तो पूरी तरह सच साबित भी हो चुकी है क्योंकि राजनाथ लखनऊ से चुनाव लड़ ही रहे हैं।

हालांकि पार्टी ने मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है, लेकिन राजनाथ की नजरें भी पीएम की कुर्सी पर हैं। वैसे भी भाजपा इन दिनों तीन पीएम उम्मीदवार हैं- एक घोषित (नरेन्द्र मोदी), एक वेटिंग (लालकृष्ण आडवाणी) और एक हिडन (यानी राजनाथ सिंह)।

राजनीतिक जानकारों की मानें तो राजनाथ नरेन्द्र मोदी को आगे रखकर खुद को पीएम बनाने के लिए भी ‘गुप्त मिशन’ चला रहे हैं। यदि पार्टी और गठबंधन को लोकसभा चुनाव के बाद पूर्ण बहुमत नहीं मिलता है और मोदी के नाम पर सहमति नहीं बन पाती है तो कोई आश्चर्य नहीं राजनाथ सर्वसम्मत उम्मीदवार के रूप में खुद को आगे कर दें।


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *