Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> मैं राजनाथ को अध्यक्ष नहीं मानता-लालमु‍नि

मैं राजनाथ को अध्यक्ष नहीं मानता-लालमु‍नि


bjp
पटना/नई दिल्ली,एजेंसी-24 मार्च। भारतीय जनता पार्टी में बागियों की संख्या बढ़ती जा रही है। भाजपा के एक और नेता रालमुनि चौबे बक्सर से टिकट न मिलने नाराज हैं और उन्होंने सोमवार को बक्सर से निर्दलीय चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही राजनाथ को भला-बुरा कहा।

चौबे ने आज पत्रकारों के साथ बातचीत में भाजपा अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह और पार्टी के पीएम उम्‍मीदवार नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। जसवंत सिंह की उपेक्षा की भी आलोचना की, कहा वे बहुत ही वरिष्ठ नेता हैं। उन्‍होंने यहां तक कहा दिया कि पार्टी में अब न अटल बिहारी वाजपेयी और न ही लालकृष्‍ण आडवाणी की सुनी जाती है।

उन्होंने कहा कि उनका आरएसएस से कोई लेना देना नहीं और राजनाथ को मैं अध्यक्ष नहीं मानता। लालमुनि ने कहा कि मुझे भाजपा का टिकट नहीं चाहिए, मैं भाजपा में नहीं रहूंगा। अश्विनी चौबे बाहर से आए हैं। भाजपा में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जाती है। रैलियों के लिए नेता कोसों दूर से लोगों को इकट्‍ठा करके लाते हैं लेकिन भाजपा में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जाती है।

गौरतलब है कि चौबे बक्सर लोकसभा सीट से पहली बार 1996 में सांसद चुने गए थे और वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में राजद उम्मीदवार जगदानंद सिंह के हाथों दो हजार मतों से पराजित हो गए थे। भाजपा ने इस बार उन्हें बक्सर से उम्मीदवार नहीं बनाकर उनकी जगह बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे को उम्मीदवार बनाया है। बक्‍सर से पार्टी टिकट नहीं मिलने से रालमुनि चौबे खासे नाराज थे।


Check Also

बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी राजद को बिना शर्त समर्थन देगी: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बयानबाजी का दौर तेज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *