Home >> Breaking News >> लखनऊ में राजनाथ का अभियान बुधवार से

लखनऊ में राजनाथ का अभियान बुधवार से


Rajnath
लखनऊ,एजेंसी-26 मार्च। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार घोषित होने के बाद बुधवार को यहां अपने पहले दौरे पर पहुंच रहे हैं।
राजनाथ यहां पार्टी कार्यालय में राज्य के पार्टी नेताओं से विचार-विमर्श करेंगे। वह तीन दिन तक यहां रहेंगे। इस दौरान वह हजरतगंज में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे और स्थानीय लोगों, चिकित्सकों, अधिवक्ताओं और कुछ शिया मौलवियों के साथ बैठकें भी करेंगे।
राज्य की भाजपा इकाई ने उनके भव्य स्वागत की व्यवस्था की है। राजनाथ के सुपुत्र और पार्टी के महासचिव पंकज सिंह पिछले एक सप्ताह से शहर में डेरा डाले हुए हैं और अपनी मां सावित्री सिंह के साथ मिलकर चुनाव प्रचार अभियान की देखरेख कर रहे हैं।
पुराने लखनऊ शहर में मंगलवार को व्यापारियों की बैठक हुई और एक जुलूस निकाला गया और राजनाथ के लिए समर्थन मांगा गया। पूर्व प्रधानमंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी लोकसभा चुनावों में तीन पर लखनऊ का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।


Check Also

पुलिस ने लखनऊ में नौ करोड़ ठगने वाला रुखसार को किया गिरफ्तार, 40 प्रतिशत मुनाफा का ऑफर दे ट्रेंडिंग कंपनी में कराता था निवेश

लखनऊ में ठगी के नित नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं। किसी ने मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *