Home >> Breaking News >> बिहार में नक्सलियों ने 2 मोबाइल टावर उड़ाए

बिहार में नक्सलियों ने 2 मोबाइल टावर उड़ाए


naxalites

पटना,एजेंसी-27 मार्च | बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नक्सलियों ने गुरुवार तड़के दो मोबाइल टावरों में विस्फोट कर दिया, जिससे टावर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोठी थाना क्षेत्र के मंझौली गांव में तड़के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के नक्सलियों ने धावा बोल दिया और वहां एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर और उसके नजदीक बने कमरे को विस्फोट से उड़ा दिया। इस घटना में टावर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस बीच, डुमरिया में भी नक्सलियों ने एक टेलीफोन टावर को विस्फोट से क्षतिग्रस्त कर दिया तथा बाद में उसमें आग लगा दी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली जंगल की ओर भाग गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटनास्थल पर नक्सलियों ने मतदान के बहिष्कार से संबंधित पर्चा भी छोड़ा है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस पूरे इलाके में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही है।

भाकपा (माओवादी) ने गुरुवार को एक दिवसीय बिहार और झारखंड में बंद की घोषणा की है। उल्लेखनीय है कि गया में गुरुवार दोपहर बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी एक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं।


Check Also

बैंक कर्मियों के संक्रमित होने पर बैंक कर्मचारी यूनियनों ने सरकार से रोस्टर प्रणाली लागू करने की मांग की….

कोरोना संक्रमण की चपेट में सरकारी कार्यालयों के साथ अब बैंक भी आ गए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *