Home >> Breaking News >> राम को ठगने वाले अब शिव के पीछे : नीतीश

राम को ठगने वाले अब शिव के पीछे : नीतीश


nitish
पटना,एजेंसी-27 मार्च | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोशल साइट फेसबुक के सहारे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले अब भगवान शिव के पीछे भी लग गए हैं।

मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर लिखा, “भाजपा बिहार में प्रपंच कर रही है। बिहार की धरती, जहां कई धर्मो की उत्पत्ति हुई, वहां राजनीतिक प्रोपगेंडा के लिए भाजपा हर-हर महादेव के जप का अपमान कर रही है।” उन्होंने लिखा, “भाजपा के बड़े नेता ऊपरी तौर पर तो ऐसे नारे नहीं लगाने की बात कर रहे हैं लेकिन पूरे बिहार में पर्चे भी बांट रहे हैं। भस्मासुर ने भी जब तपस्या की होगी तो हर-हर महादेव के जप का अपमान नहीं किया होगा, परंतु भाजपा तो भस्मासुर से भी दो कदम आगे निकल गई है।”

उन्होंने आगे लिखा है, “भगवान राम को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले अब भगवान शिव के पीछे भी लग गए हैं। ऐसे लोगों से जब भगवान नहीं बच पाए तो इंसान क्या बचेंगे?” मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा है कि ये लोग हवा बनाते हैं कि बिहार को ये देंगे, वो देंगे और शर्त रखते हैं कि मुख्यमंत्री को माफी मांगनी होगी और इसके बाद पूरे बिहार में ‘विशेष सहयोग एवं विशेष पैकेज देंगे मोदी’ के पर्चे बंटवाते हैं।

उन्होंने बिहार के विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के मुद्दे को लेकर भी लिखा है, “हम बिहारी विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे यह हमारा हक है।”


Check Also

26 दिन बाद कोरोना की रफ्तार में लगी ब्रेक, लेकिन मौत का तांडव जारी…

कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना सामने आने वाले नए मामलों में बीत कुछ दिनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *