Home >> Breaking News >> हम कहने में नहीं, करने में विश्वास करते हैं: मायावती

हम कहने में नहीं, करने में विश्वास करते हैं: मायावती


Maya
मुंबई,एजेंसी-27 मार्च। अपने चुनावी अभियान को एक कदम आगे बढ़ाते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने महाराष्ट्र के अमरावती में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जनता विरोधियों के हथकंडे से सावधान रहे। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए माया ने कहा कि चुनावी घोषणा सिर्फ दिखावा है इससे सावधान रहने की जरुरत है। बीएसपी का कोई घोषणा पत्र नहीं है क्योंकि हम कहने में नहीं बल्कि करके दिखाने में विश्वास रखते हैं। कांग्रेस के साथ-साथ माया ने भाजपा को भी जमकर कोसा। कहा कि, एनडीए सरकार के छह सालों में विकास नहीं हुआ। पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते बोलते हुए कहा कि मोदी गुजरात दंगों के दोषी हैं।
इससे पहले मायावती ने मंगलवार को हरियाणा के हिसार में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस व भाजपा, दोनों ही प्रमुख दलों पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को भूमि अधिग्रहण विधेयक व आरक्षण के मसले पर कठघरे में खड़ा किया तो भाजपा को सांप्रदायिक करार दिया। मायावती ने उत्तर प्रदेश में सर्व समाज के कल्याण की दुहाई देते हुए मोदी के विकास फार्मूले को नकार दिया।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आजादी के बाद केंद्र व अधिकांश राज्यों में सबसे अधिक शासन कांग्रेस व भाजपा ने किया। लंबे शासन के बावजूद बहुजन समाज की स्थिति में सुधार नहीं आया। गरीबी और बेरोजगारी बढ़ती गई। जिन राज्यों में दलितों व गरीबों की ज्यादा तादाद थी, वहां की जमीन व जंगलों को पूंजीपतियों के हाथों बहुत कम दामों में बेच दिया। नतीजतन, दुखी व परेशान लोग गलत रास्ते पर चल पड़े।


Check Also

राम जी के भक्त हनुमान जी के सुमिरन से सभी तरह की परेशानियों का नाश होता है: धर्म

परेशानी चाहे आम जीवन से जुड़ी हो या कार्यस्थल से जुड़ी हो हनुमान जी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *