Thursday , 24 September 2020
Home >> Breaking News >> यूपी में महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप

यूपी में महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप


Rape
लखनऊ,एजेंसी-28 मार्च। प्रदेश की कानून-व्यवस्था को तार-तार करते हुए बृहस्पतिवार को बदमाशों ने मिर्जापुर के विंध्यधाम क्षेत्र में उत्तराखंड की एक महिला पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कवरेज के लिए आई पत्रकार को कुछ लोगों ने गेरुआ तालाब के पास गाड़ी में बैठाया और फिर जंगल में ले जाकर सके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।
गौरतलब है कि उत्तराखंड के हल्द्वानी से तीन दिन पहले अपनी बहन के साथ विंध्याचल आई महिला पत्रकार मंदिर के पास ही एक होटल में रुकी थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो कल शाम को चार बजे अकेले ही अष्टभुजा देवी का दर्शन करने गई थी। वापसी में कोई आटो नहीं मिलने पर पैदल ही वापस आ रही थी। इसी बीच उसने एक ऑटो को रुकने का इशारा किया लेकिन वो नहीं रुका। फिर उसने एक जीप को देख रुकने का इशारा किया। गाड़ी रुक गई तो उसने गाड़ी में बैठे लोगों से उसको विंध्याचल मंदिर छोड़ने को कहा। गाड़ी सवार ने पत्रकार को गाड़ी में बैठा लिया परंतु अष्टभुजा जाने की बजाए वे लोग उसे जबरदस्ती जंगल में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।
महिला पत्रकार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। पीड़िता ने गाड़ी का नंबर भी पुलिस को बताया है जिसके आधार पर भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने महिला पत्रकार को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।


Check Also

चौरीचौरा क्षेत्र में चेन स्नेचिंग के आरोप में चार महिलाएं गिरफ्तार, सोने की चेन बरामद

चौरीचौरा क्षेत्र के तरकुलहा देवी मंदिर परिसर में एक महिला की चेन छीनने वाली चार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *