Home >> Breaking News >> भड़के नकवी..बोले भटकल का दोस्त भाजपा में, जल्द ही दाऊद भी…

भड़के नकवी..बोले भटकल का दोस्त भाजपा में, जल्द ही दाऊद भी…


Bjp
नई दिल्ली,एजेंसी-29 मार्च। आम तौर पर भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी लोगों से काफी मुस्कुराते हुए मिलते हैं। तल्ख से तल्ख टिप्पणी और कड़वी से कड़वी से बातों का जवाब भी वो हंसते हुए देते हैं। लेकिन बेहद ही हाजिर जवाब मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को रौद्र रूप धारण कर लिया और अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। नकवी जनता दल- युनाइटेड (जदयू) से निष्कासित नेता साबिर अली का बीजेपी में शामिल होने को लेकर काफी नाराज थे।
अपना गुस्सा व्यक्त करने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने बेहद ही नाराज होकर ट्विटर पर लिखा कि “आतंकवादी भटकल का दोस्त भाजपा में शामिल हुआ..शायद जल्दी ही दाऊद भी आएगा।” आतंकवादी भटकल का दोस्त भाजपा में शामिल हुआ नकवी के गले से यह बात बिल्कुल नीचे उतर नहीं रही है कि साबिर अली केवल मोदी की तारीफ की वजह से बीजेपी में शामिल हुआ है। दरअसल भाजपा के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के कारण जदयू ने सोमवार को साबिर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। लेकिन शुक्रवार को साबिर भाजपा में शामिल हो गए और वह बेधड़क मोदी के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। जो कि नकवी को बिल्कुल रास नहीं आ रही है। यहां आपको बता दें कि ऐसी मीडिया में खबर है कि इंडियन मुजाहिदीन का सह संस्थापक यासीन भटकल को साबिर अली के घर से गिरफ्तार किया गया था। हालांकि पुलिस या गृह मंत्रालय की ओर से अधिकृत रूप से ऐसी किसी सूचना की पुष्टि नहीं की है। इसलिए ही नकवी ने साबिर अली को भटकल का दोस्त कह कर संबोधित किया है। नकवी के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी साबिर अली को भाजपा में शामिल करने पर कड़ी आपत्ति जताई है। जबकि दिल्ली में पार्टी में शामिल होने के बाद साबिर अली ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक सकारात्मक, रचनात्मक दिशा में बढ़ेगा। देश मजबूत बनेगा और युवाओं को रोजगार मिलेगा। मालूम हो यह वो ही साबिर अली हैं जिन्होंन कुछ दिनों पहले ही मोदी को जमकर कोसा था और कहा था कि अगर मोदी पीएम बने तो देश का बेड़ागर्क है।


Check Also

बीजेपी ही बंगाल में अगली सरकार बनाएगी नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी कम से कम पचास हजार वोटों से जीतेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी आज फिर बंगाल दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *