Home >> Breaking News >> मोदी मुझे राह का रोड़ा मानते हैं : नीतीश

मोदी मुझे राह का रोड़ा मानते हैं : नीतीश


nitish

पटना,एजेंसी-29 मार्च। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी उन्हें अपने लिए बाधा मानते हैं. राजधानी पटना से शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए निकलते हुए नीतीश ने पत्रकारों से कहा, ‘लोग बेबुनियाद और मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं.’ नीतीश कुमार ने शुक्रवार को गया के इमामगंज और बेलागंज क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भी मोदी पर जमकर हमला बोला था.
उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लोग अलग-अलग चश्मे से देख रहे हैं. बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि लोगों को पूरे देश में दो ही दुश्मन नजर आ रहे हैं, एक भारत का मुसलमान और दूसरा नीतीश कुमार.

नरेंद्र मोदी ने दो दिन पूर्व सासाराम और गया में रैली को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर राज्य में आतंकवाद, बिजली और सिंचाई की समस्या को लेकर जमकर निशाना साधा था.

जेडीयू पिछले वर्ष बीजेपी से 17 वर्ष पुराना अपना गठबंधन तोड़ कर अलग हो गया था. इस बार लोकसभा चुनाव में दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने रामविलास पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) और उपेन्द्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के साथ इस बार गठबंधन किया है.

 


Check Also

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत वापस ली

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली मुंबई की महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *