Home >> Exclusive News >> मोहनलालगंज सांसद का आरक्षण समर्थकों को आश्वासन

मोहनलालगंज सांसद का आरक्षण समर्थकों को आश्वासन


लखनऊ,(एजेंसी)24 अगस्त। मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर ने कहा कि संसद में अगर आरक्षण बिल पास नहीं हुआ तो वह सांसद पद से इस्तीफा दे देंगे। रविवार को उन्होंने यह दावा अपने आवास का घेराव कर रहे आरक्षण समर्थकों की मांगों का समर्थन करते हुए किया। कौशल किशोर ने आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के सदस्यों को आश्वासन दिया कि वह आरक्षण बिल के लिए विशेष सत्र बुलाने के लिए केंद्रीय नेतृत्व से बात करेंगे।

23_08_2015-kaushal

समिति के संयोजक अवधेश वर्मा के नेतृत्व में निकाले गए विरोध मार्च में शामिल कई आरक्षण समर्थक हाथों में पट्टिका लेकर सांसद के आवास तक गए और नारेबाजी कर लोकसभा का विशेष सत्र बुलाकर संशोधित बिल पास कराने की वकालत की। सांसद के आश्वासन के बाद घेराव समाप्त हुआ। समिति की ओर से सपा विधायक इंदल रावत के आवास तक मोटर साइकिल रैली भी निकली गई।

विधायक के आरक्षण के समर्थन में खुलकर न आने पर समिति के पदाधिकारियों ने झाखरबाग चौराहे पास अंबेडकर की प्रतिमा के सामने सभा कर उनके विरोध में नारेबाजी कर आगामी चुनाव में उनका बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी। समिति के संयोजक ने बताया कि 26 को सुलतानपुर में आरक्षण बचाओ महारैली होगी। अन्य दलित सांसद और विधायकों का घेराव करने की रणनीति तैयार की जाएगी।


Check Also

बनारस में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आई रेशमी तिरंगे वाली साड़िया महिलाओ ने की खास तैयारी

पर्वों पर परिधानों का विशेष महत्व होता. अलग-अलग पर्वों के मुताबिक परिधानों में भी बदलाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *