Thursday , 23 September 2021
Home >> Breaking News >> पवार ने मोदी को कहा ‘पागल’ तो हाजी याकूब ने बताया ‘दरिंदा’

पवार ने मोदी को कहा ‘पागल’ तो हाजी याकूब ने बताया ‘दरिंदा’


Sharad
नई दिल्ली,एजेंसी-31 मार्च। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर चौतरफा हमलों का दौर जारी है। इसी दौर में जालना जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए जहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी [राकांपा] प्रमुख शरद पवार ने मोदी को मेंटल हॉस्पिटल में जाकर इलाज करवाने की सलाह दी है, वहीं बसपा उम्मीदवार हाजी याकूब ने मुरादाबाद की एक रैली में मोदी को हैवान और दरिंदा कह डाला।
भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए शरद पवार ने कहा कि उनका दिमाग खराब हो गया है। केंद्र में यूपीए की दोबारा सरकार बनने पर उनका इलाज करवाया जाएगा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी समेत उनके सहयोगियों पर भी जमकर निशाना साधा। इसके जवाब में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा है कि पवार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।
जालना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि मोदी बकवास बातें करते हैं, उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में जाकर इलाज करवाना चाहिए। पवार यहां पर एनसीपी प्रत्याशी विजय भांबले के लिए प्रचार करने आए थे। एनसीपी प्रमुख इस मंच से कांग्रेस का गुणगान करते हुए भी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं। क्या मोदी को आजादी की लड़ाई में कांग्रेसी नेताओं के बलिदान और योगदान के बारे में पता है? कांग्रेसी नेताओं की विचारधारा की वजह से ही हमें आजादी मिली। पवार ने रैली को संबोधित करते हुए मोदी को गुजरात दंगों के लिए उत्तरदायी बताया।
उन्होंने गुलबर्ग सोसायटी में हुए नरसंहार और इसमें मारे गए कांग्रेस के पूर्व सांसद अहसन जाफरी की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी न तो पीड़ितों के परिवार से मिलने गए और न ही उन्हें उनकी चिंता है। राकांपा प्रमुख ने कहा कि जो लोग खुद नहीं चल पाते हैं वह अब देश को चलाने की बात करते हैं। उन्होंने कहा है। इस रैली में पवार ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि संघ का कोई भी सदस्य आजादी की लड़ाई में न तो शामिल था और न ही कभी देश को आजाद कराने के लिए जेल गया।
दूसरी ओर मोदी को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा किए जा रहे हमलों को गलत करार देते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने सभी को आगाह किया है कि जितने ज्यादा हमले मोदी पर किए जाएंगे उन्हें उतने ही अधिक वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि नेताओं को मोदी की बुराई करने से बचना चाहिए, नहीं तो नेता जितनी उनकी बुराई करेंगे मोदी को उतने ही अधिक वोट मिलेंगे।


Check Also

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक साथ 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, TMC नेताओं से लिंक का शक

पूरे देश में रिकॉर्ड टीकाकरण के बीच फर्जी वैक्सीन का मामला भी प्रकाश में आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *