Home >> Exclusive News >> भर्ती-तैनाती में रेट से लेकर जाति तक फिक्स : अजित

भर्ती-तैनाती में रेट से लेकर जाति तक फिक्स : अजित


लखनऊ,(एजेंसी)25 अगस्त। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने सोमवार को अलीगढ़ में माया और मुलायम पर जमकर हमला बोला। कहा, उप्र में भर्ती और तैनाती में रेट ही नहीं, जाति तक फिक्स है। ऐसी सरकार का सफाया तय है। आरोप लगाया कि सपा-बसपा मिले होने के कारण एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं करते। रालोद अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के प्रति नरमी दिखाई। सियासी नब्ज समझने वाले इसे छोटे चौधरी के नए सियासी दांव के तौर पर देख रहे हैं।

download

यहां पार्टी कार्यकर्ता व किसान सम्मेलन में आए रालोद प्रमुख चौ. अजित सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब उल्टा प्रदेश हो गया है। लेखपाल, सिपाही की भर्ती से लेकर एसएसपी आदि की तैनाती तक में जाति और रेट फिक्स हैं। 500 करोड़ रुपये किसानों के आपदा के लिए बजट रहता है तो सैफई के लिए 800 करोड़ का। वह पैसा भी किसानों तक नहीं पहुंचता। अजित ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में सपा व बसपा का समझौता है। दोनों एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं करते।

25 मिनट के भाषण में अजित ने भाजपा पर हमला तो बोला, लेकिन भाषाई नरमी साफ थी। बोले, किसानों को लगा था कि गन्ने का मूल्य 400 रुपये प्रति कुंतल हो जाएगा, मगर अब उनके ही नेता कहते हैं कि यह तो चुनावी बातें थीं। उन्होंने अकेले ही विधानसभा चुनाव में उतरने का दावा किया। यह भी कहा कि पूर्वी उप्र में भी पार्टी से किसान, मजदूर व गरीब तेजी से जुड़ रहे हैं।


Check Also

बीजेपी सरकार ने राम मंदिर पर ताकत के बल पर कोर्ट से फैसला कराया: सपा सांसद सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *