Home >> Breaking News >> भाजपा सत्ता की भूखी : सोनिया

भाजपा सत्ता की भूखी : सोनिया


Sonia gandhi

हरयाणा,एजेंसी-31 मार्च। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मौजूदा लोकसभा चुनाव को देश के लिए एक कठिन परीक्षा करार देते हुए सोमवार को जनता से आग्रह किया कि भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे झूठे वादों के झांसे में न आएं और अपने विवेक के साथ वोट डालें।

सोनिया ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”यह चुनाव देश के लिए एक कठिन परीक्षा है, जैसा कि कभी नहीं हुआ। झूठे वादे कर रहे और घडिम्याली आंसू बहा रहे भाजपा नेताओं के झांसे में न आएं और अपने विवेक से वोट डालें।”

गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर एक परोक्ष हमले में कहा, ”वे (भाजपा) घृणा की राजनीति कर रहे हैं और उनकी पार्टी के नेताओं की नजर देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर है।”

सोनिया ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के 1० वर्षो के दौरान देश ने सर्वाधिक प्रगति की है और विकास के काम कोई भी देख सकता है।

भाजपा की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल खड़े करते हुए सोनिया ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा धर्म या जाति पर आधारित नहीं है, लिहाजा कांग्रेस ही ऐसी सरकार दे सकती है जो सभी धर्मो का खयाल करती है।


Check Also

विवेक दुबे जैसे रिटायर्ड अधिकारी को चुनाव की ड्यूटी में क्यों लगाया गया : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान कोच बिहार में हुई हिंसा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *