Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> भारत का चेहरा बदल देगी भाजपा : आडवाणी

भारत का चेहरा बदल देगी भाजपा : आडवाणी


Advani
अहमदनगर (महाराष्ट्र),एजेंसी-1 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने सोमवार को कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वह भारत का चेहरा बदल देगी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यहां अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए आडवाणी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में जब राजग सरकार ने पोखरण में परमाणु परीक्षण किया तो उसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर काफी परेशानी का का सामना करना पड़ा।

आडवाणी ने कहा कि इन सब के बावजूद देश की अर्थव्यवस्था मजबूत थी और हमने महंगाई को बढऩे नहीं दिया। हमने हाईवे और ग्रामीण सड़कें बनाई। चौतरफा विकास किया गया। उन्होंने कहा कि अगर वाजपेयी सरकार को और समय दिया जाता तो नदी जोड़ो परियोजना से क्रांतिकारी परिवर्तन आता और इससे देश के सभी किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी मिलता तथा किसी भी राज्य में सूखा नहीं पड़ता।

आडवाणी ने हालांकि इससे पूर्व गुजरात के बारे में कहा था कि साबरमती नदी गटर में तब्दील हो गई है। आडवाणी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने साबरमती के सौंदर्यीकरण का जिम्मा लिया। अगर लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करते हैं तो यह देश के लिए अच्छा होगा।


Check Also

बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी राजद को बिना शर्त समर्थन देगी: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बयानबाजी का दौर तेज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *