Wednesday , 20 November 2019
Home >> Exclusive News >> गोरखपुर सपा कार्यालय पर भिड़े कार्यकर्ता, पांच पर मुकदमा

गोरखपुर सपा कार्यालय पर भिड़े कार्यकर्ता, पांच पर मुकदमा


लखनऊ,(एजेंसी)27 अगस्त। गोरखपुर के बेतियाहाता, कैंट स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय के सामने कार्यकर्ताओं के दो गुटों में आज जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक गुट के लोगों ने महानगर कार्यकारिणी के सदस्य एक्तकाद अहमद पर गोल्फ स्टिक से हमलाकर घायल कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने उनके ऊपर तमंचे से गोली भी चलाई लेकिन संयोग से फायर नहीं हुआ।

इस मामले में एक्तकाद की तहरीर पर लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष मो. कैश, उनके चालक छोटू, साथी विक्की तथा दो अन्य अज्ञात के खिलाफ राजघाट थाने में हत्या के प्रयास, बलवा व मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

27_08_2015-sp_logo

जटेपुर उत्तरी, गोरखनाथ निवासी एक्तकाद अहमद, गोलघर काली मंदिर के पास मैरेज हाउस चलाते हैं और साथ ही समाजवादी पार्टी से भी जुड़े हैं। बुधवार को दिन में वह पार्टी कार्यालय पर बैठे थे। आरोप है कि इसी दौरान मो.कैश, अपने चालक व तीन साथियों के साथ आए और उनको खींचते हुए कार्यालय के बाहर लेकर चले गए और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं भागते समय उन्होंने गाड़ी से उनको कुचलने की कोशिश भी की।

घटना के संबंध में पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक बरफखाना, राजघाट निवासी लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष मो. कैश ने फेसबुक पर दो माह पहले एक पोस्ट में महानगर कार्यकारिणी और महानगर अध्यक्ष की आलोचना की थी। एक्तकाद ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की थी।

मो. कैश को यह बात काफी नागवार लगी। आरोप है कि उसी समय उन्होंने फोन कर एक्तकाद को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उसी रंजिश में उन्होंने जानलेवा हमला किया है।


Check Also

अजब ! मंत्री के लिए लगाए गए होर्डिंग से CM मनोहर लाल का फोटो और नाम गायब, इंद्रजीत छाए

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव के अभिनंदन के लिए नारनौल की तमाम प्रमुख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *