Friday , 20 September 2019
खास खबर
Home >> Exclusive News >> गोरखपुर में ग्राम प्रधान सपा नेता की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर में ग्राम प्रधान सपा नेता की गोली मारकर हत्या


लखनऊ,(एजेंसी)28 अगस्त। गोरखपुर के चौरीचौरा इलाके में महदेवा जंगल के ग्राम प्रधान और सपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। दो बाइक पर सवार चार बदमाश कल देर रात घटना को अंजाम देने के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए। आवाज सुनकर पहुंचे घर वालों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घर वालों का आरोप है कि क्षेत्रीय बसपा विधायक जय प्रकाश निषाद और उसके गुर्गों ने हत्या की है। मनोज यादव की हत्या के विरोध में चौरीचौरी कस्बा बंद हो गया। ग्रामीणों ने भोंपा चौराहे पर जाम लगा दिया है। हत्या के विरोध में ग्रामीण चौरीचौरा कस्बे में पहुंच गए और बाजार बंद कर जाम लगा दिया। मौके पर अधिकारी पहुंच गए हैं।

28_08_2015-720

पुलिस के अनुसार बृज किशोर यादव का बेटा मनोज यादव महदेवा जंगल का ग्राम प्रधान था। वह समाजवादी पार्टी युवजन सभा का नेता भी था। इसी के साथ ही वह चौरीचौरा इलाके में जमीन का कारोबार भी कर रहा था। घर वालों के अनुसार मनोज यादव ने राघवपुर और महदेवा जंगल में अपना ऑफिस और मकान बनवाया था।

बीते गुरुवार को मनोज अपने कुछ साथियों के साथ राघवपुर गया था। शाम को वह दोस्तों को मकान पर छोड़कर खुद ऑफिस चला गया और पीछे बने कमरे में सो गया। रात करीब 12 बजे बाइक सवार चार बदमाश वहां पहुंचे।

उन्होंने दरवाजा खटखटाया और आवाज दी। जैसे ही मनोज ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

रात में अचानक ताबड़तोड़ गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। एक ग्रामीण ने बताया कि बदमाशों की संख्या चार थी, जिनमें से दो ने हेलमेट पहना हुआ था। एसएसपी और एसपीआरए ने घटनास्थल की जांच की।

वहीं, पुलिस ने मनोज के खास दोस्त और सहयोगी रहे गांव के ही दुर्गेश चौधरी समेत 10 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Study Mass Comm