Home >> Breaking News >> आप प्रत्याशी नामांकन के लिए 50 किलोमीटर की पदयात्रा पर

आप प्रत्याशी नामांकन के लिए 50 किलोमीटर की पदयात्रा पर


AAp
मालेगांव (महाराष्ट्र),एजेंसी-2 अप्रैल। झुलसा देने वाले 45 डिग्री सेल्सियस तापमान को धता बताते हुए धुले लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के प्रत्याशी अंसारी एन. अहमद ने नामांकन भरने के लिए 50 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू की है। एक पार्टी नेता ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अहमद के सहयोगी और मीडिया सलाहकार अलीम फैजी ने आईएएनएस से कहा, “हमने आज दोपहर से मालेगांव से यात्रा शुरू की है और 10 किलोमीटर चल चुके हैं। आज रात और कल (बुधवार को) यात्रा जारी रहेगी और गुरुवार को नामांकन दाखिल करने के लिए हम धुले पहुंचेंगे।”
आप के चुनाव चिन्ह झाड़ू लहराते हुए शिक्षा शास्त्री अंसारी (57) के साथ सैकड़ों समर्थक अनौपचारिक रूप से इस पद यात्रा के दौरान प्रचार करेंगे और ग्रामीणों के साथ मुलाकात करते चलेंगे।
धुले कुछ गिने-चुने संसदीय क्षत्रों में से एक है जो दो जिलों में पसरा है। नासिक और धुले जिलों में फैला यह क्षेत्र उत्तर पश्चिम महाराष्ट्र में है जिसका चुनावी मुख्यालय धुले में है।
फैजी ने कहा, “यह सड़कों पर प्रदर्शन अंसारी को उन लोगों के साथ रू-ब-रू होने का मौका देगा जो मुश्किल से प्रत्याशियों को देख पाते हैं या फिर उनसे मिल पाते हैं।”
उन्होंने कहा कि इसके विपरीत दूसरी पार्टियों के प्रत्याशी ‘तड़क-भड़क’ संस्कृति में लिप्त हैं और महंगी कारों के काफिले लेकर चलते हैं, महंगा खाना खाते हैं और रैलियों के लिए भाड़े पर लोग जुटाते हैं।
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वैसे प्रत्याशी आम आदमी से कतई नहीं मिलते।


Check Also

सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर! दोगुने से ज्यादा बढ़ेगी सैलरी, इस महीने से लागू होंगे सभी नियम

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच पंजाब सरकार ने 6th Pay Commission को लेकर बड़ा निर्णय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *