Home >> Breaking News >> बिहार में सोनिया, राजनाथ की सभाएं

बिहार में सोनिया, राजनाथ की सभाएं


Sonia-Gandhi-Ra41240
पटना,एजेंसी-3 अप्रैल। लोकसभा चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे बिहार के मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए बडे-ब़डे नेताओं की चुनावी सभाओं की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह गुरूवार को बिहार दौरे पर आ रहे हंै। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक अप्रैल को औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित कर लौटे हैं, गुरूवार को सोनिया सासाराम में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच रही हैं जहां वह लोकसभा अध्यक्ष और कांग्रेस की प्रत्याशी मीरा कुमार के लिए वोट मांगेंगी। इसी तरह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बुधवार को नवादा और बक्सर में चुनावी सभा के बाद गुरूवार को राजनाथ बिहार पहुंच रहे हैं। राजनाथ बिहार के औरंगाबाद, जमुई और नवीनगर मे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

औरंगाबाद से भाजपा के सुशील कुमार और जमुई से पार्टी की नई सहयोगी लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास के पुत्र चिराग पासवान उम्मीदवार बनाए गए हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ जबकि भाजपा, लोजपा और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के साथ चुनाव मैदान में उतरी है।


Check Also

बीजेपी के राज में देश की GDP गिर रही है, हम आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं : RJD नेता तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है। भाजपा के लोग प्याज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *