Home >> Breaking News >> देश पर शासन करने के लायक नहीं है भाजपा : जसवंत सिंह

देश पर शासन करने के लायक नहीं है भाजपा : जसवंत सिंह


jaswant
नई दिल्ली,एजेंसी-3 अप्रैल | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित नेता जसवंत सिंह ने पार्टी पर ‘चुने हुए नेताओं’ की पार्टी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भाजपा देश पर शासन करने के लायक भी है क्योंकि इसमें ‘सामूहिक नेतृत्व का अभाव है।’

अटल बिहार वाजपेयी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार में विदेश मंत्री रह चुके सिंह ने बाड़मेर से फोन पर दिए गए साक्षात्कार में कहा, “पार्टी में अब कोई सामूहिक नेतृत्व नहीं है..मैं नहीं जानता कि आज की तारीख में भाजपा में देश पर शासन करने का दम है।” सिंह बाड़मेर से स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा, “भाजपा में मुट्ठीभर लोग सभी महत्वपूर्ण फैसले ले रहे हैं।” इसके आगे उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता दरकिनार किए जा रहे हैं। राजस्थान के बाड़मेर से स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में उतरने का फैसला लेने के कारण भाजपा ने 26 मार्च को सिंह (76) को पार्टी से निष्कासित कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें वाजपेयी युग की याद केवल भावनात्मक कारणों से नहीं, बल्कि इस तथ्य के कारण आ रही है कि तब फैसले कुछ मुट्ठी भर लोग नहीं लेते थे। यह पूछे जाने पर कि भाजपा एक ऐसे नेतृत्व का संकेत दे रही है जहां नए लोगों को सामने लाने के लिए बुजुर्गो और वरिष्ठों को दरकिनार किया जा रहा है? उन्होंने कहा, “मैं यह कहना चाहूंगा कि भाजपा में ऐसा कौन है जो मुझे निपटाना चाहता है? कौन ऐसे संकेत दे रहा है? इस तरह के सवाल बार बार उठ रहे हैं। यह एक ऐसा सवाल है जिसका कोई जवाब नहीं है।”


Check Also

घोषणा पत्र: RJD के 10 लाख के जवाब में BJP ने किया बिहार के 19 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा

  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना घोषणा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *