Home >> Breaking News >> बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी ने किया नामांकन

बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी ने किया नामांकन


BJP

मथुरा,एजेंसी-3 अप्रैल। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी ने गुरुवार सुबह नामांकन की स्टाइल ही बदल दी। मुहुर्त पर निर्वाचन कार्यालय पहुंचने के लिए वे भाजपा के चंद पदाधिकारियों के साथ शहर भ्रमण करते हुये सुबह करीब 10 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचीं। कलक्ट्रेट के बाहर गाड़ी से उतरने पर लोगों को पता चला कि हेमा आई हैं। इसके बाद उनकी झलक पाने के लिए भीड़ जुटनी शुरू हो गयी।
उधर हेमामालिनी ने नामांकन का एक सेट दाखिल किया। इसी दौरान उनकी छोटी बेटी अहाना भी अपने पति के साथ कलेक्ट्रेट पहुंच गईं। नामांकन के बाद जब वो बाहर आईं, तब तक पूरे क्षेत्र में उनके प्रशंसकों का हुजूम जमा हो चुका था। और वो बमुश्किल यहां से निकल पाईं। पहले तो लोगों को हेमा के इस स्टाइल पर आश्चर्य हो रहा था, मगर पार्टी ने कुछ और ही रणनीति बना ली थी।
दरअसल हेमा और पार्टी पदाधिकारियों का मानना था कि मुहुर्त का समय देखते हुये सुबह-सुबह जुलूस संभव नहीं हो सकता, जुलूस में भीड़ से समय पर नामांकन करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए नामांकन की औपचारिकता निभाई गई। इधर हेमा नामांकन कर रही थीं और उधर शहर के जुबली पार्क में भाजपा समर्थक जुलूस के लिए जुटने लगे थे। शक्ति प्रदर्शन का पैमाना माने जाने वाले नामांकन जुलूस में पूरे संसदीय क्षेत्र से समर्थकों के आने का सिलसिला चल रहा था। अपरान्ह बाद उनका जुलूस कलेक्ट्रेट के लिए रवाना होने वाला था।


Check Also

कांग्रेस के सीनियर नेताओ का जम्मू-कश्मीर में पार्टी हाईकमान के खिलाफ हल्ला बोल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उत्तर-दक्षिण से जुड़ी टिप्पणी और जी-23 गुट की लगातार अनदेखी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *