Home >> Breaking News >> अंगवस्त्र’ को लेकर झूठ बोल रही भाजपा : रीता

अंगवस्त्र’ को लेकर झूठ बोल रही भाजपा : रीता


rita
लखनऊ,एजेंसी-5 अप्रैल | उत्तर प्रदेश की लखनऊ संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा झूठ और पाखंड का सहारा लेकर राजनीति कर रही है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को अंगवस्त्र दिए जाने की बात पर भी संदेह प्रकट किया। रीता ने कहा कि भाजपा अगर सच बोल रही है, तो अटल के अंगवस्त्र देते वक्त की कोई तस्वीर क्यों नहीं दिखाई जाती? उन्होंने कहा कि कि भाजपा ‘सांप्रदायिक और फासीवादी’ पार्टी है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने मैदान में कई सितारे उतारे हैं। भाजपा को लगता है कि वह इन सितारों की बदौलत जीत जाएगी, लेकिन कांग्रेस तो आम जनता के भरोसे जीत हासिल करेगी।

रीता ने यह भी कहा कि भाजपा वरिष्ठ नेता अटल के नाम पर ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करना चाहती है, लेकिन वह इसमें सफल नहीं होगी।

कांग्रेस प्रत्याशी ने राजनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, “उनका लखनऊ से कभी कोई भावनात्मक लगाव नहीं रहा है। उन्होंने यहां कोई विकास का कार्य नहीं कराया है। कांग्रेस जीत रही है और इसका आभास खुद भाजपा को भी है।”

प्रदेश की राजधानी में रीता बहुगुणा के नामांकन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। नामांकन के दौरान मोती लाल बोरा और प्रमोद तिवारी मौजूद थे। कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर भी भारी हुजूम उमड़ा।


Check Also

बंगाल विधानसभा चुनाव में तेजस्वी ने चला मास्टर स्ट्रोक बाबू मोशाय

बिहार चुनाव में कांग्रेस और वामपंथी दलों के साथ गठबंधन करके एनडीए को कांटे की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *