Wednesday , 28 October 2020
Home >> Breaking News >> Varanasi में अजय राय का प्रचार करेंगी प्रियंका

Varanasi में अजय राय का प्रचार करेंगी प्रियंका


priyanka
लखनऊ,एजेंसी-10 अप्रैल। लोकसभा के महासमर में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के मैदान में उतरने से हॉट संसदीय सीट बन चुकी वाराणसी का जादू बड़े बड़ों को अपनी तरफ खींच रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी यहां से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का चुनाव प्रचार करेंगी।
प्रियंका का जल्द ही वाराणसी में आने का कार्यक्रम तय होगा। पार्टी की स्टार प्रचारक लेकिन चुनिंदा जगहों के लिए ही निकलने वाली नेहरू-गांधी परिवार की इस बेटी ने वाराणसी आने के लिए सहमति दे दी है, हालांकि अंतिम तौर पर तारीख की घोषणा होना अभी बाकी है।
अनुमान है वाराणसी संसदीय सीट पर नामांकन समाप्त होने के बाद और अप्रैल के अंतिम हफ्ते में प्रियंका का वाराणसी दौरा होगा। इसके अलावा कई फिल्म कलाकार भी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगने बनारस आएंगे और रैली, नुक्कड़ सभा या रोड शो के माध्यम से जलवा बिखेरेंगे। वाराणसी में कांग्रेस के लिए प्रचार करने वालों की सूची में हिंदी सिनेमा के कई जगमगाते सितारे शामिल हैं। ज्ञात हो कि इस हॉट सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा बड़े दिग्गज कांग्रेसियों ने जताई थी। दिग्विजय सिंह, राशिद अल्वी, मोहन प्रकाश, आनंद शर्मा के अलावा प्रियंका गांधी का नाम भी ऐसे ही लोगों में शामिल था हालांकि कांग्रेस ने स्थानीय बनाम बाहरी को सबसे मजबूत मुद्दा मानते हुए विधायक अजय राय पर भरोसा जताया और उन्हें ही टिकट दिया।
प्रत्याशी अजय राय ने बताया कि मैंने प्रियंका गांधी से अनुरोध किया है कि काशी आएं और नाथों के नाथ बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद जरूर लें, प्रियंका जी ने भरोसा दिया है।


Check Also

बिहार चुनाव: इस बूथ पर दो घंटे में पड़े महज दो वोट, ग्रामीणों को समझाने में जुटे अधिकारी

बिहार में प्रथम चरण के मतदान के दौरान कैमूर की मोहनिया विधानसभा में लोगों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *