Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> अपने काम का हिसाब दें राहुल गांधी : मोदी

अपने काम का हिसाब दें राहुल गांधी : मोदी


Modi
भुवनेश्वर/धनतरी,एजेंसी-11 अप्रैल। जागरण न्यूज नेटवर्क। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के धनतरी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जोरदार हमले किए। मोदी ने कहा कि राहुल अपने काम का हिसाब दें। उन्होंने कहा कि आज राजधानी दिल्ली बलात्कार की नगरी बन गई है। कांग्रेस से लोग किस कदर नाखुश हैं इसका पता चुनाव परिणाम से ही चलेगा। मोदी ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा।
इससे पहले ओडिशा दौरे पर तीसरे चरण में भारी मतदान के लिए राज्य के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए मोदी ने कहा कि यह बदलाव का सूचक है। लोग वर्तमान शासन से त्रस्त हो चुके हैं। भारी मतदान इसका सूचक है कि लोगों ने ठान लिया है कि वे देश में परिवर्तन लाकर रहेंगे।
मोदी केंदुझर और बालेश्वर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मोदी ने कहा कि आम जनता ही राज्य और देश की भाग्यविधाता होती है। यह बात सभी को समझनी चाहिए। उन्होंने इस बार के चुनाव में ओडिशा में चमत्कार होने की चर्चा करते हुए कहा कि जो लोग 10 और 15 साल से केंद्र और राज्य की सत्ता पर विराजमान हैं, यह चुनाव उनके विदाई का चुनाव है। जनता इस बार कमल के निशान पर बटन दबा रही है। उन्होंने कहा कि यदि इस बार ओडिशा की जनता ने भाजपा को सेवा करने की मौका दिया तो मैं वादा करता हूं गुजरात की तरह ओडिशा की भी तस्वीर बदल दूंगा।
उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की और ओडिशा के लोगों की गरीबी के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया। मोदी ने लोगों से 60 महीने का वक्त मांगा और कहा कि जो काम इतने सालों में नहीं हुआ वह उसे 60 महीने में करके दिखा देंगे।
मोदी ने दिल्ली की सरकार को काला जादू करने वाली सरकार बताते हुए कहा कि यह सरकार अपने जादुई कारनामे के जरिए कोयला समेत सभी प्राकृतिक संपदा और रोजी रोजगार खत्म करने में लगी है। उन्होंने ने कहा कि चुनाव के समय ही कांग्रेस के नेता को गरीबों की याद आती है। कांग्रेस के लिए गरीब शब्द चुनाव जीतने का औजार बन चुका है।
नवीन सरकार पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि जो सरकार आपकी भाषा नहीं समझ सकती, आपके दुख दर्द को नहीं समझ सकती, उसे 15 साल से सत्ता पर बैठाए रखना आखिर कहां का न्याय है। राज्य में भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि दिल्ली के भ्रष्टाचार के सामने राज्य का भ्रष्टाचार बौना हो जाता है। फिर भी जनता को इससे सतर्क रहना होगा।
आज से मोदी का होगा थ्री डी प्रचार :-
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की उत्तर प्रदेश में थ्री-डी तकनीक से शुक्रवार को 23 स्थानों पर सभाएं आयोजित की जाएंगी। यह सभा शाम छह बजे से आठ बजे के बीच होगी।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि यह सभा लखनऊ के पटेलनगर पार्क, टेढ़ी पुलिया, आलमबाग, बरेली के डीलापीर, केके हास्पीटल रोड, राजेंद्र नगर, संभल के प्रेम वाटिका, शादी मंडप दुर्गा कालोनी, नगीना के गांव ननगल सोती, हरिद्वार रोड, नजीबाबाद, अमरोहा के रामलीला मैदान, मंडी धनौरा, रामपुर के विलासपुर टाउन, रामपुर, मुरादाबाद के रामलीला मैदान, मुरादाबाद, बदायूं के गांधी ग्राउंड, खीरी के बिजुवां राइस मिल ग्राउंड, श्रीनगर विधानसभा, लखीमपुर पलिया रोड, बिजुवा आंवला के बरेली रोड, इलाबाहाद के पार्क नियर ईश्वर शरण डिग्री कालेज, फूलपुर, गोरखपुर के जैतपुर, गोरखनाथ, उरई के रोडवेज बस स्टैंड, आगरा के बालकेश्वर पार्क, पीलीभीत के अशोक नगर कालोनी, शाहजहांपुर जलालाबाद, फीरोजाबाद के पीडी कालेज, मथुरा के जुबली पार्क, फतेहपुर सीकरी, हाथरस, एटा, मैनपुरी और फर्रुखाबाद समेत कुल 23 स्थानों पर ये सभाएं आयोजित होंगी।
भाजपा ने आयोग से की प्रदेश महाधिवक्ता की शिकायत
भाजपा के राष्ट्रीय सह संयोजक सुशासन प्रकोष्ठ चुनाव प्रबंधन उत्तर प्रदेश कृष्ण शरण सिंह ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से महाधिवक्ता उत्तर प्रदेश सरकार के सपा के प्रचार में अपने पद व सरकारी हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग तथा निरंतर आदर्श आचार संहिता का जानबूझकर उल्लंघन करने की शिकायत की है। उन्होंने महाधिवक्ता पर आरोप लगाया है कि वह अधिवक्ताओं को प्रलोभन दे रहे हैं।


Check Also

बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी राजद को बिना शर्त समर्थन देगी: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बयानबाजी का दौर तेज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *